भारत - पाक सीरीज को लेकर शोएब अख्तर ने किया ट्वीट
भारत - पाक सीरीज को लेकर शोएब अख्तर ने किया ट्वीट
Share:

शोएब अख्तर ने हाल ही में भारत और पाकिस्तान की सीरीज को लेकर बात उठाई थी . उन्होंने कहा था कि कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ जंग के लिए भारत - पाक के बीच मैच कराकर फंड जुटाया जा सकता है. हालांकि इसको लेकर शोएब अख्तर की भारत में आलोचना भी हुई है.

गावस्कर ने जवाब देते यहां तक कह दिया कि इस समय लाहौर में बर्फबारी फिर भी हो सकती है लेकिन भारत- पाकिस्तान की सीरीज नहीं . सुनील गावस्कर के इस बयान के बाद शोएब अख्तर ने अब अपना जवाब दिया है. पूर्व तेज गेंदबाज़ ने ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक में सुनील गावस्कर की फोटो के साथ उनका बयान लिखा है. दूसरी में फोटो में लाहौर में बर्फबारी की है.


इन दोनों तस्वीरों के साथ शोएब अख्तर ने कैप्शन में लिखा है - वेल सनी भाई, पिछले साल लाहौर में बर्फबारी हुई थी.तो कुछ भी नामुमकिन नहीं है. शोएब अख्ततर के इस जबाव के बाद क्या गावस्कर कोई प्रतिक्रिया आएगी. इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता है. गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है कि जब पाकिस्तान की ओर से भारत के खिलाफ सीरीज खेलने की मांग उठती रही हैं. इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से लेकर कई पूर्व खिलाड़ी भारत के सीरीज खेलने की बात उठाते रहे हैं. हालांकि भारत पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय सीरीज खेलने के लिए तैयार नहीं होता है.इसका एक बड़ा कारण यह भी है कि भारत और पाकिस्तान के बीच आपसी संबंध बेहद खराब हैं.

ओलंपिक के आयोजन पर अब भी मंडरा रहा संकट, आयोजकों के पास भी नहीं इसका कोई हल

टीम RC के इस प्लेयर ने सुनील नरेन को बताया सबसे मुस्लिक गेंदबाज़

BCCI ने कहा- IPL-13 अनिश्चित काल के लिए स्थगित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -