टीम RC के इस प्लेयर ने सुनील नरेन को बताया सबसे मुस्लिक गेंदबाज़

संजू सैमसन आईपीएल के चमकते हुए सितारों में से एक रहे हैं . सैमसन राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा हैं और लीग के हर सीजन में अपना जलवा दिखाते हैं . संजू सैमसन आईपीएल के जरिए अब तक कई खतरनाक गेंदबाज़ों का सामना कर चुके हैं. पर हाल ही में उन्होंने उस गेंदबाज़ का नाम बताया है ,जिसका सामना करना उनके लिए मुश्किल रहा है.

संजू सैमसन ने अपने इंटरव्यू में एक स्पिनर को अपने लिए सबसे मुश्किल गेंदबाज़ बताया है . संजू ने कहा -अब तक जितने भी गेंदबाज़ों को सामना मैंने किया, उनमें से सबसे मुश्किल सुनील नरेन रहे हैं और मैंने आईपीएल में उनके खिलाफ खेला है, वह एक शानदार गेंदबाज़ हैं . गौरतलब है कि संजू सैमसन ने पिछले साल आईपीएल में शतक जड़कर सुर्खियों ली थीं .

अब तक वह लीग में 93 मैचों में 130 की स्ट्राइक रेट से 2209 रन बनाए हैं. उन्होंने आईपीएल में अब तक दो शतक और 10 अर्धशतक बनाए हैं. संजू सैमसन राजस्थान रॉयल्स टीम से तब से जुड़े हैं जब उन्होंने डेब्यू किया था. हालांकि जब राजस्थान दो साल के लिए बैन हुई थी तब वह दिल्ली की टीम का हिस्सा रहे थे. वैसे अगर आईपीएल के 13 वें सीजन का आगाज इस बार होता है तो सबकी निगाहें संजू सैमसन पर होंगी पर क्योंकि वह शानदार प्रदर्शन करके टी 20 विश्व कप का टिकट ले सकते हैं. बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के चलते अब तक आईपीएल 2020 पर का आगाज नहीं हो पाया है.आईपीएल पर रद्द होने का संकट मंडरा रहा है.

भावना जाट का बड़ा बयान, कहा- ओलंपिक स्थगित होने से निराश हूं

अगर सामान के ट्रांसपोर्टेशन में आ रही है दिक्कत, तो कॉल करें इस हेल्पलाइन नंबर पर

BCCI उपाध्यक्ष महिम वर्मा ने दिया इस्तीफा, गत वर्ष ही संभाला था पद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -