BCCI ने कहा- IPL-13 अनिश्चित काल के लिए स्थगित

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा देशव्यापी लॉकडाउन तीन मई तक बढ़ाए जाने के बाद BCCI ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा तो नहीं की है लेकिन IPL टीमों को टूर्नमेंट अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने की जानकारी दे दी है। सूत्रों ने बताया कि BCCI ने सभी आठ फ्रेंचाइजी को इस संदर्भ में सूचना दे दी है। इसे अभी तक ऑफिशियल नोटिफाई इसलिए नहीं किया गया क्योंकि यदि संभावना है तो अगले 48 घंटे में कोई बीच का रास्ता निकाला जा सकता है।

लीग स्थगित की जा रही है, रद्द नहीं: BCCI: रिपोर्ट की अनुसार, BCCI ने कहा- लीग स्थगित की जा रही है, रद्द नहीं। एक फ्रैंचाइजी के अधिकारी ने कहा, 'BCCI ने हमें सूचित किया है कि आईपीएल अभी स्थगित किया जा रहा है लेकिन उन्हें उम्मीद है कि साल के आखिर में इसके लिए कोई विंडो निकल आएगी।'

मई नहीं तो फिर कब होगा IPL-13 टूर्नामेंट: समझाा जाता है कि BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह सरकार के निर्देशों का इंतजार कर रहे थे। लॉकडाउन तीन मई तक बढाने की घोषणा होने के बाद अब अप्रैल मई में आईपीएल कराने का सवाल ही नहीं उठता। आईपीएल 29 मार्च से 24 मई के बीच होना था। लॉक डाउन के बाद माना जा रहा था कि मई के मध्य से शुरू होकर जून के अंत तक चलेगा परंतु अब इसकी भी संभावना नहीं रही है। माना जा रहा है कि सब कुछ सामान्य होने और बारिश के बाद सितंबर से नवंबर के बीच इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन किया जा सकता है.

भावना जाट का बड़ा बयान, कहा- ओलंपिक स्थगित होने से निराश हूं

अगर सामान के ट्रांसपोर्टेशन में आ रही है दिक्कत, तो कॉल करें इस हेल्पलाइन नंबर पर

BCCI उपाध्यक्ष महिम वर्मा ने दिया इस्तीफा, गत वर्ष ही संभाला था पद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -