एक्ट्रेस भाग्यश्री के पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कर रहा था ये काम
एक्ट्रेस भाग्यश्री के पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कर रहा था ये काम
Share:

सूरज बड़जात्या की सुपरहिट फिल्म 'मैंने प्यार किया' में सलमान खान के साथ काम कर चुकीं भाग्यश्री काफी चर्चित हैं. हाल ही में ये खबर आई है कि उनके पति हिमालय दसानी को जुए में अम्बोली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हिमालय और भाग्यश्री की शादी 1990 में हुई थी.  वो एक सक्सेजफूल बिजनेसमैन है. दोनों के दो बच्चें है, अभिमन्यु दसानी  और अवंतिका दसानी. इस गैरक़ानूनी काम के लिए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, आरोप है कि एक्ट्रेस के पति मुंबई के लोखंडवाला इलाके में गैंबलिंग यानी जुआ का अड्डा चला रहे थे. मुंबई पुलिस ने कई आरोपियों से पूछताछ के बाद ही हिमालय की गिरफ़्तारी की है. मुंबई पुलिस सूत्रों की मानें तो कुछ दिन पहले उन्होंने अंधेरी पश्चिम के लोखंडवाला के एक फ़्लैट में छापेमारी की थी. पॉश इलाके के उस फ़्लैट से गैंबलिंग यानी जुआ का अड्डा चलाया जा रहा था जिसके बाद वो पकड़ा गया. 

मुंबई पुलिस ने उस फ़्लैट से 21 जुआरियों और सट्टोरियों को गिरफतर किया था. उसी फ़्लैट से मुंबई पुलिस को एक लाल डायरी भी मिली थी, जिसमे जुए के अड्डे के मालिक के नाम की जगह बॉलीवुड एक्ट्रेस हिमालय दासानी का नाम भी दर्ज था. बता दें, हिमालय दासानी ने अपनी पत्नी के साथ एक फिल्म में बतौर एक्टर भी काम कर चुके हैं. जानिए क्या है पूरा मामला.

मुंबई पुलिस ने लोखंडवाला के एक अपार्टमेंट सोशल क्लब के नाम से चल रहे पोकर क्लब की जानकारी मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने 11 जून को उस फ़्लैट में रेड डाली थी. पुलिस को उस फ़्लैट से कार्ड्स, पोकर साइंस और साढ़े लाख रूपये कैश भी बरामद किया गया था. पुलिस ने उस फ़्लैट के केयर टेकर दीपक गुप्ता को भी हिरासत में लिया था. दीपक ने ही सबसे पहले खुलासा किया था की जुआ के अड्डे के मालिक एक्ट्रेस भाग्यश्री के पति हिमालय दासानी और उनका पार्टनर करण ठक्कर है. उसी पूछताछ के बाद मुंबई पुलिस ने हिमालय दासानी को पूछताछ के लिए अंबोली थाने बुलाया था. कई घंटे पूछताछ के बाद सोमवार की देर रात मुंबई पुलिस ने हिमालय को गिरफ्तार का लिया है.

'बैक टू बैक' दो फ़िल्में, बॉलीवुड में टीवी एक्टर की जोरदार एंट्री

842 कलाकार है शामिल, जोया-अनुपम बने नई ऑस्कर अकादमी के मेंबर

वंडर वुमन से मिली प्रियंका चोपड़ा, दिखा खूबसूरत अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -