एक और डायरेक्टर का डिजिटल डेब्यू, टाइप राइटर का लुक पोस्टर जारी
एक और डायरेक्टर का डिजिटल डेब्यू, टाइप राइटर का लुक पोस्टर जारी
Share:

बॉलीवुड का एक और काबिल निर्देशक डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार नजर आ रहा है. कहानी और बदला जैसी सफल फिल्मों का निर्देशन कर चुके सुजॉय घोष नेटफ्लिक्स के लिए एक वेबसीरीज पर इन दिनों काम कर रहे हैं. सीरीज का टाइटल 'टाइप राइटर' है और खास बात यह है कि आज इसका पहला लुक भी आउट हो चूका है.

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा इस सीरीज का पहला लुक साझा किया गया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीरीज में यंग कास्ट काम करते हुए नजर आएगी. साथ ही बता दें कि इसी महीने 19 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज स्ट्रीम की जाएगी. 

आपको साथ ही हम यह भी बताते चलें कि टाइप राइटर गोवा के बैकड्राप में एक होंटेड हाउस स्टोरी है और इसमें बुरी आत्मा को पकड़ने की कहानी को बखूबी दिखाया जाएगा. जानकारी के मुताबिक़, टाइप राइटर से पहले नेटफ्लिक्स पर लैला को रिलीज किया गया था. जिसमे हुमा कुरैशी नजर आई थी. लैला की कहानी को काफी पसंद भी किया गया था. इस सीरीज की काफी चर्चा भी रही है. वैसे नेटफ्लिक्स पर सैक्रेड गेम के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है. अब दर्शकों को 'टाइप राइटर' का तेजी से इंतज़ार है.

 

इस पॉर्न स्टार के प्यार में पड़ गए राम गोपाल वर्मा!, किये ऐसे ट्वीट

842 कलाकार है शामिल, जोया-अनुपम बने नई ऑस्कर अकादमी के मेंबर

वंडर वुमन से मिली प्रियंका चोपड़ा, दिखा खूबसूरत अंदाज

लम्बे समय बाद फिर एक वीडियो के साथ लौटी ढिंचक पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -