उद्धव ने दी BJP को धमकी, फडणवीस ने कहा : हमने चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं
उद्धव ने दी BJP को धमकी, फडणवीस ने कहा : हमने चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं
Share:

मुंबई : पिछले कई दिनों से शिवसेना और भाजपा के बीच चली आ रही आपसी तनातनी कल सार्वजनिक मंच पर आ गई. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कल भाजपा को खुलेआम सार्वजनिक मंच से धमकी देते हुए महाराष्ट्र सरकार से समर्थन वापस लेने की धमकी दे डाली. उन्होंने कहा सरकार को सड़क पर ला देने की बात कही. उद्धव ने भाजपा को महंगाई के मुद्दे पर घेरते हुए कहा कि, जब जनता ने महंगाई के मुद्दे पर इंदिरा गांधी की सरकार को उखाड़ फेंका तो भाजपा की क्या औकात है.

देवेंद्र फडणवीस का करारा जवाब

उद्धव ठाकरे के हमले पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने करारा जवाब देते हुए शिवसेना को ड्रामेबाज बताया. फडणवीस ने कहा कि, शिवसेना हमे कांग्रेस या एनसीपी न समझे, हमने चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं. शिवसेना एक ड्रामा कंपनी की तरह जनता का ध्यान आकर्षित करना चाहती है. फिर चाहे वह बीफ का मुद्दा हो या पाकिस्तानी कलाकारों का.

एकनाथ शिंदे का इस्तीफा

उधर उद्धव के भाषण के दौरान जब उद्धव ने सरकार से समर्थन वापस लेने की बात कही तो वही मौजूद शिवसेना नेता और सार्वजनिक निर्माण कार्य मंत्री एकनाथ शिंदे ने उद्धव को अपना इस्तीफा सौंप दिया, हालाँकि उद्धव ने शिंदे का इस्तीफा यह कहते हुए अस्वीकार कर दिया कि आपको शिवसैनिकों और जनता ने मंत्री बनाया है भाजपा ने नहीं. देवेंद्र फडणवीस ने इस घटनाक्रम को नाटक करार दिया. उनका कहना है कि शिवसेना यह सब मनपा चुनाव में अपना गढ़ बचाने के लिए कर रही है.

इस सब के बीच शिवसेना ने 3 नवंबर को अपने विधायकों की बैठक बुलाई है. पिछले कई दिनों से शिवसेना और भाजपा के बीच लगातार विवाद चल रहा है. इस लिहाज से यह बैठक अहम मानी जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -