एयर स्ट्राइक: शिवसेना ने किया कार्यवाही का स्वागत, लेकिन साथ ही कह दी ये बड़ी बात

एयर स्ट्राइक: शिवसेना ने किया कार्यवाही का स्वागत, लेकिन साथ ही कह दी ये बड़ी बात

मुंबई: इंडियन एयर फ़ोर्स द्वारा मंगलवार तड़के पाक अधिकृत कश्‍मीर (PoK) में एयर स्ट्राइक कर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद के मुख्य ठिकानों को तबाह करते हुए दुश्मनों को करार जवाब दिया है। इंडियन एयर फोर्स के 12 मिराज विमानों ने नियंत्रण रेखा के पार आतंकी कैंपों पर 1,000 किलोग्राम के बम गिराए और उन्हें पूरी तरह नेस्तनाबूद कर दिया.

आज असम में लोकसभा चुनाव का बिगुल फूकेंगे राहुल गाँधी

इंडियन एयर फ़ोर्स की इस स्ट्राइक में 200 से 300 आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। इसमें जैश, हिज्बुल और लश्कर के कई आंतकियों को मार गिराया गया है। इंडियन एयर फ़ोर्स की इस कार्रवाई की हर कोई प्रशंसा कर रहा है। वहीं महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सहयोगी शिवसेना ने भी एयर स्ट्राइक का स्वागत किया है। शिवसेना ने वायुसेना की कार्रवाई का स्वागत तो किया है, लेकिन साथ में ये भी कहा है कि जब तक जैश ए मोहम्मद के सरगना अजहर मसूद को मार नहीं दिया जाता, तब तक बदला पूरा नहीं होगा.

इंडियन एयर फ़ोर्स की कार्यवाही पर राजद नेता के बिगड़े बोल, कहा चुनाव है इसके पीछे कारण

वहीं, इस कार्रवाई पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए भारतीय वासुसेना के जवानों को सैल्यूट किया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'भारतीय वायुसेना के वीर पायलटों को मेरा सलाम'. आपको बता दें कि आज तड़के 3:45 बजे इंडियन एयर फ़ोर्स द्वारा चलाए गए इस बड़े ऑपरेशन में एयरफोर्स के 12 मिराज फाइटर प्लेन शामिल थे.

खबरें और भी:-

दिल्ली MSD के विकास कार्य ठप, केजरीवाल सरकार नहीं दे रही फंड

इंडियन एयर फ़ोर्स ने आतंकी ठिकानों को किया ध्वस्त, राहुल गाँधी ने कहा सेना को सलाम

पुलवामा हमला होने के 24 घंटों के भीतर ही पीएम मोदी ने किया था मुंहतोड़ जवाब देने का ऐलान