इंडियन एयर फ़ोर्स की कार्यवाही पर राजद नेता के बिगड़े बोल, कहा चुनाव है इसके पीछे कारण

इंडियन एयर फ़ोर्स की कार्यवाही पर राजद नेता के बिगड़े बोल, कहा चुनाव है इसके पीछे कारण

पटना : इंडियन एयर फ़ोर्स ने मंगलवार को पुलवामा में हुए फिदायीन आतंकी हमले का बदला लेते हुए पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में घुसकर कई आतंकी अड्डों को तबाह कर दिया है। इस कार्रवाई को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने सियासी कार्यवाही करार दिया है। उन्होंने कहा है कि यह कार्रवाई पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर नहीं है। यह कार्रवाई लोकसभा चुनाव को लेकर है।

एनडीए से गठबंधन को लेकर रामदास आठवले ने कही ऐसी बात

शिवानंद तिवारी ने कहा है कि कश्मीर समस्या का हल तब तक नहीं हो सकता, जब तक हम कश्मीरियों को अपने साथ नहीं लेते। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान का निर्माण ही हुआ है भारत के खिलाफत से। इस जहर को इस स्ट्राइक से समाप्त नहीं किया जा सकता है। राजद के वरिष्ठ नेता ने कहा है कि पाकिस्तान कश्मीर का उपयोग कर रहा है। कश्मीर को जब तक ठीक नहीं करेंगे, कश्मीरियों का भरोसा हासिल नहीं करेंगे तब तक शांति स्थापित नहीं होगी। उन्होंने कहा कि पुलवामा जैसे हमले आगे भी होते रहेंगे।

शिखर सम्‍मेलन में शामिल होने के लिए वियतनाम पहुंचे किम जोंग

वहीं दूसरी तरफ सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि इस ऑपरेशन को इंडियन एयर फ़ोर्स के 12 मिराज 2000 विमानों ने अंजाम दिया है। एयरफोर्स के मिराज 2000 ने पीओके में घुसकर आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के आंतकी ठिकानों पर 1000 किलों से अधिक के बम गिराए हैं। इस हमले में जैश के कई आतंकी ठिकाने और लॉन्च पैड नेस्तनाबूद हो गए है, साथ ही 200 से 300 आतंकी मारे गए हैं।

खबरें और भी:-

मिशन लोकसभा: न्यूनतम साझा कार्यक्रम के लिए 27 फरवरी को इकट्ठा होंगे विपक्षी दल

आज राजस्थान के चूरू में विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

वॉर मेमोरियल लाइव: पीएम मोदी बोले- माँ भारती के लिए बलिदान देने वाले हर वीर को नमन