आज असम में लोकसभा चुनाव का बिगुल फूकेंगे राहुल गाँधी

आज असम में लोकसभा चुनाव का बिगुल फूकेंगे राहुल गाँधी

गुवाहाटी: पूर्वोत्तर में लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को असम दौरे पर जा रहे हैं. इस दौरान राहुल गांधी असम के गुवाहाटी में एक रैली को संबोधित भी करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि राहुल अपनी जनसभा में असम में जहरीली शराब के कारण हुई मौतों को लेकर राज्य की सोनोवाल सरकार को घेर सकते हैं. इसके अलावा राहुल पूर्वोत्तर कांग्रेस समन्वय समिति और पूर्वोत्तर के प्रदेशों के कांग्रेस नेताओं के साथ चर्चा भी करेंगे.

इंडियन एयर फ़ोर्स की कार्यवाही पर राजद नेता के बिगड़े बोल, कहा चुनाव है इसके पीछे कारण

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी दोपहर साढ़े 12 बजे गुवाहाटी पहुंचेंगे. इसके बाद वे दोपहर 1.30 बजे खानापारा वेटेनरी साइंस कॉलेज ग्राउंड में एक रैली को सम्बोधन देंगे. शाम चार बजे राहुल गाँधी नॉर्थ-ईस्ट को-ऑर्डिनेशन कांग्रेस समिति की बैठक गुवाहाटी के श्रीमंत शंकरदेवा इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में लेंगे. राहुल गांधी पौने पांच बजे पूर्वोत्तर डीसीसी और बीसीसी के अध्यक्षों के साथ श्रीमंत शंकरदेव अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन केंद्र, गुवाहाटी में मीटिंग करने वाले हैं.

दिल्ली MSD के विकास कार्य ठप, केजरीवाल सरकार नहीं दे रही फंड

आपको बता दें कि असम में जहरीली शराब पीने के चलते मरने वालों की तादाद बढ़कर 157 हो गई है. जबकि गोलाघाट और जोरहाट जिलों में 300 से अधिक लोग अब भी अस्पताल में भर्ती हैं. इन सबके बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी का यह असम दौरा हो रहा है, ऐसे में राहुल गांधी राज्य की सोनोवाल सरकार को घेर सकते हैं.

खबरें और भी:-

पुलवामा हमला होने के 24 घंटों के भीतर ही पीएम मोदी ने किया था मुंहतोड़ जवाब देने का ऐलान

एनडीए से गठबंधन को लेकर रामदास आठवले ने कही ऐसी बात

शिखर सम्‍मेलन में शामिल होने के लिए वियतनाम पहुंचे किम जोंग