महाराष्ट्र में शिवसेना ने अपनाए तीखे तेवर, कहा- हम ना होते तो भाजपा को 75 सीटें भी नहीं मिलती

मुंबई : महाराष्‍ट्र में सरकार के गठन और CM पद को लेकर शिवसेना अपनी जिद पर अड़ी हुई है और उसकी तरफ से लगातार बयानबाजी जारी है. अब शिवसेना नेता संजय राउत ने पार्टी के मुखपत्र सामना के माध्यम से भाजपा पर निशाना साधा और यहां तक कहा कि यदि इन चुनावों में शिवसेना का समर्थन नहीं होता, तो भाजपा को 75 सीटें भी नहीं मिलतीं. उन्‍होंने आगे कहा कि शिवसेना न तो कोई जल्‍दबाजी करेगी और ना ही घुटने टेकेगी. 

मुखपत्र सामना के माध्यम से संजय राउत ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा दिए गए वचन से विमुख हो गई है. CM पद का अमरपट्टा लेकर आया हूं, ऐसा कोई न समझे. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का अब तक आगे न आना एक रहस्य है. शिवसेना साथ नहीं होती तो भाजपा को 75 सीटें भी नहीं मिल पाती. उन्‍होंने आगे लिखा कि देवेंद्र फडणवीस पुलिस, सीबीआई, ईडी और आईटी की सहायता से सरकार बनाने में जुटे हुए हैं. इंदिरा गांधी को कटघरे में खड़ा करने वालों का खुद वैसा हो जाना बेहद हैरानी भरा है.

संजय राउत ने सामना में लिखा कि,  शिवसेना न तो कोई जल्दबाजी करेगी और न ही घुटने टेकेगी. गोपीनाथ मुंडे होते तो गठबंधन में आज ऐसी कटुता नहीं होती. हम नहीं तो कोई नहीं, इसी अहंकार की वजह से सब अटक गया है. राष्ट्रपति शासन लागू कर राज करना भाजपा की शताब्दी की सबसे बड़ी पराजय होगी.

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के बीच बहुत लोकप्रिय हो रहा कारपूलिंग का ये नया तरीका, जाने

बैंकाक में बोले पीएम मोदी, कहा- ये भारत में निवेश करने का सबसे शानदार समय

निर्वाचन आयोजन ने किया झारखंड चुनाव का ऐलान, सीएम केजरीवाल की जान में आई जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -