सूरज पर थूकने के समान है बाल ठाकरे की आलोचना करना : शिवसेना
सूरज पर थूकने के समान है बाल ठाकरे की आलोचना करना : शिवसेना
Share:

मुंबई : शिवसेना ने मंगलवार को समाचार पत्रिका 'तहलका' में प्रकाशित उस लेख को सिरे से खारिज कर दिया है, जिसमें दिवंगत शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे की तुलना भगोड़े माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम से की गई है। शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' में कहा है कि बाल ठाकरे की छवि खराब करना सूरज पर थूकने के समान है। पार्टी ने बाल ठाकरे की तुलना दाऊद इब्राहिम से करने को लेकर तहलका को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि चूंकि शिवसेना और इसके नेताओं की आलोचना करना सुर्खियों में आने का आसान तरीका है, इसलिए हमें निशाना बनाना फैशन बन गया है।

सामना में प्रकाशित संपादकीय के मुताबिक, "ऐसे बेबुनियाद आरोप उस पत्रिका ने लगाए हैं, जिस पर खुद छेड़छाड़, यौन उत्पीड़न और दुष्कर्म के आरोप लग चुके हैं। जनता ने उसे सबक सिखाया और हाशिये पर भेज दिया। लेकिन अब यह फिर से सुर्खियों में आने के लिए बाल ठाकरे के खिलाफ ऐसी सामग्री दे रही है।" शिवसेना ने कहा है कि ऐसे पत्र-पत्रिका और सेवानिवृत न्यायाधीश एम. एस. काटजू जैसे लोगों को शिवसेना और ठाकरे की आलोचना करने में मजा आता है, क्योंकि उन्हें पता है कि इससे बड़ा विवाद होगा और उन्हें चर्चा मिलेगी।

सामना के संपादकीय के मुताबिक, "कभी-कभी तो जैसे वे इतना गिर जाते हैं कि ओह कोई तो आकर हमपर हमला करो, हमें मारो, हम पर थूको, ताकि सुर्खियों में आ सकें। लेकिन वे इस योग्य नहीं हैं। राष्ट्र को बाल ठाकरे और उनकी देशभक्ति पर गर्व है।" शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रविवार को तहलका के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता इस मामले से निपटेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -