शिवसेना का मोदी पर हमला, विदेशी दौरे की बजाय भारत पर ध्यान दे मोदी
शिवसेना का मोदी पर हमला, विदेशी दौरे की बजाय भारत पर ध्यान दे मोदी
Share:

नई दिल्ली: पठानकोट एयरबेस पर आतंकी हमले में करीब 76 घंटे से भी अधिक समय से चलने वाला सेना का ऑपरेशन अभी भी जारी है. इसी बीच केंद्र सरकार की सहयोगी कही जाने वाली शिवसेना ने मोदी सरकार पर तगड़ा हमला बोल डाला. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सामना में लेख लिखते हुए सरकार की विदेश नीतियों की जमकर आलोचना की और देश में हो रहे आतंकी हमलो का जिक्र करते हुए सरकार के अंधेरे में होने की बात कही.

उद्धव ठाकरे ने लेख में आगे लिखते हुए कहा की महज 6-7 आतंकियों ने हमला बोला. जिस फौज की ताकत के बारे में हम बड़ी -बड़ी बाते करते है वह यहां पर हर मामले में ध्वस्त हो गई. यह इस बात का सबूत है. सिर्फ 6-7 आतंकियों ने फौज को चुनौती दी है. हमारे 7 जवान शहीद हो गए हैं, 50 जख्मी हैं. लेकिन सोचने वाली बात यह है की इन सब के बाद भी क्या सरकार गंभीर रुख अपना रही है. आगे उद्धव ने पीएम और रक्षामंत्री को सलाह देने वाले लहजे में लिखा की इस हमले को देखकर मालूम पड़ता है की महज 6 आतंकियों ने भारत की इज्जत को तार-तार कर दिया. 

रक्षामंत्री और प्रधानमंत्री वगैरह को इससे सबक लेना चाहिए. लेख में उद्धव ने कहा की इस हमले के बारे में बयान आता है कि- अभी कितने आतंकी मौजूद है कहा नही जा सकता है. ऑपरेशन ख़त्म होने के बाद स्पष्ट जानकारी दी जाएगी. इससे यह मालूम पड़ता है कि सरकार की आंखों के सामने अंधेरा फैला हुआ है. साथ ही उद्धव ने पाकिस्तान पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अगर पाकिस्तान को रिश्ते सुधारने हैं तो हमले की निंदा का ढ़ोंग करना बंद करे और इस हमले का मास्टरमाइंड मसूद अजह को भारत के हवाले करे. 

लेख में उद्धव ने मोदी पर सवाल खड़े करते हुए लिखा कि मोदी को दुनिया के सिवा अपने देश कि तरफ ध्यान देना होगा. मोदी ने दुनिया को एक करने का प्रयास किया लेकिन जब भारत में आतंकी हमला हुआ तो दुनिया मदद करने के लिए नही आई. पीएम मोदी जब प्रधानमंत्री नहीं थे तब उनके द्वारा कहा गया एक वाक्य याद आता है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था- बंदूक की गोली की गूंज में वार्ता कैसे हो सकती है? हमें अब वही मोदी चाहिए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -