MP की नई कैबिनेट को लेकर आई शिवराज सिंह चौहान की प्रतिक्रिया, बोले- 'मंत्रिमंडल पूरी तरह संतुलित'

MP की नई कैबिनेट को लेकर आई शिवराज सिंह चौहान की प्रतिक्रिया, बोले- 'मंत्रिमंडल पूरी तरह संतुलित'
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में मोहन यादव मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की प्रतिक्रिया आई है उन्होंने कहा कि नया मंत्रिमंडल पूरी तरह संतुलित है और इसमें क्षेत्रीय अवश्यकताओं को ध्यान रखा गया है। उन्होंने कहा कि कैबिनेट में अनुभव की भट्टी में पके वरिष्ठ राजनेता और युवा जोश सम्मिलित हैं।  

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "मध्यप्रदेश का सौभाग्य है कि अटल जी की जयंती पर नई सरकार आकार ले रही है। कैबिनेट में अनुभव की भट्टी में पके वरिष्ठ राजनेता और युवा जोश सम्मिलित हैं। कैबिनेट पूरी तरह संतुलित एवं क्षेत्रीय आवश्यकताओं को भी ध्यान में रखा गया है। प्रधानमंत्री मोदी जी के मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री मोहन यादव जी की अगुवाई में नई सरकार प्रदेश को सुशासन देगी।" 

आगे शिवराज सिंह ने कहा, नई सरकार राज्य के विकास और जनता के कल्याण में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। मुझे भरोसा है कि नई सरकार संकल्प पत्र के वचनों को पूरा करेगी। सभी मंत्री मित्रों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं। नया मंत्रिमंडल पूरी निष्ठा के साथ जनता की सेवा का नया इतिहास रचेगा।" आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने जिन मंत्रियों के नाम फाइनल किए हैं। उनमें 12 मंत्री ओबीसी कोटा से लिए हैं। इसके अतिरिक्त जनरल कैटेगरी से 7, अनुसूचित जाति (SC) से 5 और अनुसूचित जनजाति (ST) से 4 विधायक मंत्री पद की शपथ ली। 

क्रिसमस से पहले 101 परिवारों ने अपनाया सनातन धर्म, जूदेव ने पैर धोकर कराया घर वापसी

नक्सलियों ने किया कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारी को अगवा, छोड़ने के लिए रख डाली ये डिमांड

मांग पूरी नहीं हुई तो शख्स ने तोड़ा रिश्ता, अब कही और शादी करने पर दे रहा चेहरा जलाने की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -