नक्सलियों ने किया कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारी को अगवा, छोड़ने के लिए रख डाली ये डिमांड
नक्सलियों ने किया कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारी को अगवा, छोड़ने के लिए रख डाली ये डिमांड
Share:

गया: बिहार के गया से रविवार रात को नक्सलियों ने एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के 3 कर्मचारियों को अगवा कर लिया। अगवा किए गए कर्मचारी में 2 मुंशी तथा 1 गार्ड थे। बाद में उन्होंने 2 कर्मचारी एक गार्ड एवं एक मुंशी को छोड़ दिया। बाकी एक कर्मचारी (मुंशी) के बदले नक्सलियों ने कंस्ट्रक्शन कंपनी से 30 लाख रुपए की मांग की है तथा पैसे नहीं देने पर उसका क़त्ल करने की धमकी दी है। घटना जिले के अति नक्सल प्रभावित कहे जाने वाले बांके बाजार थाना इलाके के लुटुआ गांव की है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गया के लटुआ गांव में पुल निर्माण का काम कर रहे शैल कंस्ट्रक्शन कंपनी के साइट पर रविवार रात को बड़े आंकड़े में हथियारबंद नक्सली पहुंचे तथा वहां उपस्थित मजदूरों के साथ मारपीट की। तत्पश्चात, उन्होंने दो मुंशी और एक सिक्योरिटी गार्ड को अगवा कर लिया तथा उन्हें अपने साथ ले गए। बाद में नक्सलियों ने 3 व्यक्तियों में से एक मुंशी और एक गार्ड को छोड़ दिया जबकि एक मुंशी शाहबाज खान को अपने गिरफ्त में रखकर 30 लाख रुपए की मांग की है। मामले में शैल कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक शैलेश सिंह ने बताया कि हथियारबंद नक्सलियों ने पहले मजदूरों के साथ मारपीट की तथा दो मुंशी, एक गार्ड का अपहरण कर लिया बाद में दो लोगों को छोड़ दिया है। जबकि तीसरे व्यक्ति के बदले 30 लाख रुपए की मांग की है।

शैलेश सिंह ने कहा कि नक्सलियों ने पहले किडनैप मुंशी एवं गार्ड से पूछा कि यहां कितने करोड़ रुपए की लागत से पुल बनवाया जा रहा है। गार्ड ने 2 करोड़ रुपए बताया तो उन्होंने कहा कि ये झूठ है पुल का निर्माण चार करोड़ की लागत से हो रहा है इसलिए 24 घंटे के भीतर 30 लाख रुपए लेवी अपने मालिक को देने के लिए कहो नहीं तो इसका क़त्ल कर देंगे। वहीं मामला सामने आने के पश्चात् पुलिस ने रात में सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। DSP अमित कुमार ने कहा- कंस्ट्रक्शन कम्पनी के मुताबिक 3 व्यक्तियों को अगवा किया गया है। तत्पश्चात, 2 को छोड़ दिया गया जबकि एक को अपने साथ ले गए हैं तथा 30 लाख रुपए की मांग की है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर लड़की को जंगल में ले गए बदमाश, 3 दिन तक किया गैंगरेप, फिर इस हालत में छोड़ा घर

बिहार में बेलगाम हुए बदमाश! 24 घंटे के अंदर 4 लोगों पर चली गोली, दारोगा को भी नहीं छोड़ा

कैबिनेट के गठन में इतनी देर क्यों ? राजस्थान भाजपा से अशोक गहलोत का सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -