पूर्व सीएम शिवराज ने जमकर की 10 करोड़ का ऑफर ठुकराने वाली शिल्पा शेट्टी की तारीफ
पूर्व सीएम शिवराज ने जमकर की 10 करोड़ का ऑफर ठुकराने वाली शिल्पा शेट्टी की तारीफ
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही फिट और खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी आजकल फिल्मों में वापस लौट आईं हैं. जी हाँ, वहीं बीते दिनों से वह अपने एक विज्ञापन को ठुकराने के लिए सुर्ख़ियों में हैं. जी दरअसल हाल ही में उन्हें पतले होने की दवाई का विज्ञापन करने का ऑफर मिला था, लेकिन 10 करोड़ रुपये के इस ऑफर को शिल्पा शेट्टी ने एक झटके में ठुकरा दिया. वहीं बीते दिनों से वह इसी कारण सुर्ख़ियों में हैं और अब मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शिल्पा शेट्टी के इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

जी हाँ, हाल ही में दवाई का विज्ञापन ना करने पर शिवराज सिंह चौहान ने शिल्पा शेट्टी की तारीफ की है और उन्होंने शिल्पा शेट्टी की ट्विटर पर तारीफ करते हुए लिखा- ''समाज के प्रति सेलिब्रिटी की भी जिम्मेदारी होती है, जिसे अभिनेत्री @TheShilpaShetty ने बखूबी निभाया. उन्होंने स्लिम पिल्स के विज्ञापन के 10 करोड़ के ऑफर को केवल इसलिए मना कर दिया,क्योंकि उन्हें प्रोडक्ट के परिणाम पर भरोसा नहीं था. यह उनका प्रशंसनीय कदम है. मैं अभिनंदन करता हूं.'' आपको बता दें कि शिवराज सिंह चौहान के इस ट्वीट पर उनके समर्थक और सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

आप सभी को पता ही होगा कि बीते दिनों एक अखबार को दिए इंटरव्यू में शिल्पा ने बताया कि ''उन्हें एक दवाई का विज्ञापन करने के लिए 10 करोड़ रुपये ऑफर हुए थे, लेकिन शिल्पा ने इस ऑफर को ठुकरा दिया. शिल्पा का मानना है कि सेहत के लिए सही डाइट और वर्कआउट काफी है. पतले होने की दवाइयां नुकसान पहुंचा सकती हैं.'' वहीं उस दौरान शिल्पा शेट्टी ने कहा कि ''जिस चीज पर वो खुद विश्वास नहीं करतीं, उसका प्रमोशन नहीं कर सकतीं.'' शिल्पा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो फिट रहने के मामले में योगा को महत्वपूर्ण मानती हैं, और वह जल्द फिल्म 'निकम्मा' में नजर आने वाली हैं.

Saaho Poster : नए पोस्टर में भी दिखी प्रभास-श्रद्धा के बीच लव केमिस्ट्री

मिशन मंगल : पोस्टर में अक्षय को ज्यादा तवज्जो, टिस्का ने दिया यह जवाब

महज एड के लिए शिल्पा शेट्टी को मिल रहे थे 10 करोड़ रु, लेकिन इस वजह से कर दिया मना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -