'एक्टिंग में शिवराज जी हमारे विक्रम मतसाल को हरा देंगे...', बोले कमलनाथ
'एक्टिंग में शिवराज जी हमारे विक्रम मतसाल को हरा देंगे...', बोले कमलनाथ
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने बीजेपी से बड़ा सवाल करते हुए पूछा है कि आखिर पार्टी शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री फेस घोषित क्यों नहीं करती, पहली सूची जारी होने के पश्चात् नाराज कार्यकर्ताओं और नेताओं के सवाल पर उन्होंने कहा कि सबसे चर्चा हो रही है, 4 हजार ने आवेदन दिया था अब सबको टिकट तो नहीं दे सकते ना, कमलनाथ ने इस बार के चुनाव को मध्य प्रदेश के भविष्य का चुनाव बताया है।

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की रणभेरी के बीच नेताओं की जुबानी जंग जारी है, मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने आज मीडिया से चर्चा की,  उन्होंने कहा कि हमने 144 प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है जिसमें 65 प्रत्याशी 50 साल से कम उम्र से हैं तथा 19 महिलाएं है, सभी ने काम शुरू कर दिया है। सूची के पश्चात् सामने आ रही कार्यकर्ताओं और नेताओं की नाराजगी के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि 4 हजार कार्यकर्ताओं ने आवेदन दिया तथा सभी ने जीत के दावे किये मगर सभी को टिकट दो नहीं दे सकते, मेरी सभी से बात हो रही है, हमें एक टिकट के पीछे जातीय समीकरण समेत बहुत सी बातें देखनी पड़ती हैं।

कमलनाथ ने कहा कि 2-3 दिन में बाकी सीटों का ऐलान भी कर दिया जाएगा, उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव सिर्फ किसी प्रत्याशी या पार्टी का चुनाव नहीं है ये चुनाव प्रदेश के भविष्य का चुनाव है, यह प्रदेश के भविष्य का चुनाव है, 45 वर्षों के राजनीतिक जीवन में मैंने कभी ऐसे चुनाव का सामना नहीं किया। कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार ने राज्य को चौपट बना दिया है, शिक्षा, स्वास्थ्य सभी क्षेत्र में प्रदेश चौपट है, भ्रष्टाचार में नंबर 1 है , यहाँ पैसे दो काम कराओ, सभी व्यक्ति भ्र्ष्टाचार के शिकार या गवाह हैं, इसलिये बीजेपी कितने भी प्रलोभन दे दे, शिवराज सिंह चौहान कितनी भी कलाकारी कर लें, कितना भी गुमराह कर लें मगर आज का मतदाता बहुत समझदार वो किसी के झांसे में नहीं आने वाला है। बुधनी में कलाकार वर्सेस कलाकार के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि मैं तो बोलता हूँ इन दोनों की डिबेट करा देनी चाहिए, पता चल जाएगा कि कौन बड़ा कलाकार है, मगर मुझे लगता है कि एक्टिंग में शिवराज जी हमारे विक्रम मतसाल को पराजित कर देंगे, कमलनाथ ने सवाल किया कि आखिर बीजेपी शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री फेस घोषित क्यों नहीं करती? क्या शर्मा रहे हैं या पछता रहे हैं?

'फिलिस्तीनियों को मानव ढाल जैसा इस्तेमाल कर रहा आतंकी हमास, हम इजराइल के साथ..', ऋषि सुनक बोले- ब्रिटिश नागरिक भी बंधक

'प्लीज़ मुझे यहाँ से निकालो..', आतंकी हमास ने जारी किया इजराइल की बंधक महिला का पहला Video

भाजपा के साथ गठबंधन से इब्राहिम नाराज़, JDS को तोड़ने की दी धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -