शिवराज ने दी विधायकों को छवि सुधारने की सलाह
शिवराज ने दी विधायकों को छवि सुधारने की सलाह
Share:

भोपाल. बीजेपी के बिहार में प्रदर्शन के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने विधायको को रिमांड पर लेना शुरू कर दिया है. भाजपा के विधायकों के लिए पचमढ़ी में प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया गया. प्रशिक्षण कार्यक्रम के दूसरे दिन बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने सभी विधायकों को अपनी छवि सुधारने की सलाह दी है. इसे सलाह काम नसीहत समझा जा सकता है. उन्होंने सभी विधायकों को संबोधित करते हुए समझाया की कार्यकर्ताओ या क्षेत्र की जनता के साथ सौम्यता से पेश आए.

विधायकों ने जब कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा भाजपा के कार्यो में अवरोध डालने की बात कही तब मुख्यमंत्री सभी विधायकों पर ही नाराज हो गए. उन्होंने इस बात का जवाब दिया की कांग्रेसी बीजेपी के सकाम का लाभ ले रहे है तो इसे रोकने का काम आपका है. राजनीती के कारण अपना काम नहीं छोड़ा जा सकता किन्तु ऐसा काम न करे जिससे छवि खराब हो. साथ ही उन्होंने उदाहरण दिया की मैं और गौरीशंकर फलो और फूलो की खेती कर रहे है.

मुख्यमंत्री ने बताया की पार्टी अपने विधायकों का रिपोर्ट कार्ड तैयार कर रही है, हम विधानसभा क्षेत्रो का सर्वे करा रहे है. मैं स्वयं प्रत्येक विधायक से उनकी स्थिति के बारे मैं अलग से इस विषय पर चर्चा करुगा.

ये भी पढ़े 

शिवराज सरकार की साधु-संतों को आश्वासन की झप्पी

बागली विधानसभा क्षेत्र को पर्यटन से जोड़ने की अनुमति

बिना अनुमति के भस्म आरती में शामिल होने पर प्रतिबंध


 

 
 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -