शिवपुरी घूमने आई महिला बन गई गैंगरेप का शिकार
शिवपुरी घूमने आई महिला बन गई गैंगरेप का शिकार
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामलों ने सभी को हैरान कर दिया है. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह शिवपुरी का है. जी हाँ, मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के एक होटल में उत्तर प्रदेश के झांसी से घूमने आए तीन युवकों ने एक युवती की मदद से एक अन्य महिला को अपनी हवस का शिकार बना लिया है. इस मामले को एक महीना पुराना बताया जा रहा है.

खबरों के मुताबिक इस एक महीने पुरानी घटना पर पुलिस ने महिला सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दायर कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि, ''झांसी से 28 जुलाई को तीन युवक एक युवती की मदद से अन्य युवती को घुमाने के बहाने शिवपुरी लाए थे. इन लोगों ने होटल में दो कमरे बुक कराए. यहीं तीनों युवकों ने अपनी सहयोगी महिला की मदद से दूसरी युवती को डरा धमकाकर अपनी हवस का शिकार बना डाला. इसके बाद पांचों झांसी लौट गए.''

वहीं आगे फिजिकल थाने की प्रभारी दीप्ति तोमर ने बीते गुरुवार को संवाददाताओं को बताया कि ''पीड़ित युवती ने चार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें एक महिला भी शामिल है. पुलिस ने चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.'' वैसे यह पहला ऐसा केस नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे केस सामने आ चुके हैं जो चौकाने वाले रहे हैं. फ़िलहाल इस मामले में शिकायत दायर कर जांच शुरू कर दी गई है.

अलीगढ़ में दर्ज हुआ तीन तालक का मामला, पीड़िता बोली- जेठ करता था छेड़खानी

17 वर्षीय नाबालिग को लालच देकर महिला ने साइन करवाया 'प्यार' का कॉन्ट्रेक्ट' और फिर...

बिहार: रंगदारी ना देने के कारण डॉक्टर पर दागी गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -