17 वर्षीय नाबालिग को लालच देकर महिला ने साइन करवाया 'प्यार' का कॉन्ट्रेक्ट' और फिर...
17 वर्षीय नाबालिग को लालच देकर महिला ने साइन करवाया 'प्यार' का कॉन्ट्रेक्ट' और फिर...
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह झारखंड के धनबाद का है जहाँ पोक्सो की विशेष कोर्ट में बीते मंगलवार को एक शिकायतवाद दाखिल की गई है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक एक नाबालिग लड़के ने 24 वर्षीय युवती पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. खबरों के आधार पर यह बताया गया है कि 17 वर्षीय नाबालिग लड़का पाथरडीह थाना क्षेत्र का रहने वाला है और आरोपी युवती वटवा अहमदाबाद गुजरात की रहने वाली है. इस मामले में लड़का लड़की व उसके परिजनों पर अपहरण का भी आरोप लगा चुका है.

पुलिस को दिए अपने बयान में पीड़ित के परिजनों ने आरोपी लड़की पर लगाए आरोप में कहा कि ''उनका नाबालिग पुत्र मानसिक रूप से कमजोर है. उसका इलाज चल रहा था. आरोपियों से उसके पुत्र की मुलाकात 14 मई 2017 को सिंदरी में एक शादी समारोह में हुई थी. अभियुक्तों ने उनके पुत्र को गुजरात चलने का प्रलोभन दिया था. 25 दिसंबर 2018 से उसका पुत्र घर से गायब हो गया, जिसकी सूचना उन्होंने पाथरडीह थाना में भी दी थी. बाद में उन्हें जानकारी मिली कि उसका पुत्र अभियुक्तों के पास है. वे 3 जनवरी 2019 को अहमदाबाद गए. वहां आरोपियों ने उनके पुत्र को वापस करने से मना कर दिया. उन लोगों के सामने उनके पुत्र के साथ मारपीट भी की गई एवं उसे एक कमरे में बंद कर दिया. इस घटना के बाद आरोपियों द्वारा अहमदाबाद व्यवहार न्यायालय में शिकायतकर्ता के साथ एक कागज तैयार किया गया. यह कागज नाबालिग के साथ 24 वर्षीय युवती का लिव इन रिलेशनशिप का था. इस कागज के आधार पर इकरार करवाया गया कि बालिग होने पर युवती के साथ वह शादी कर लेगा.''

मिली जानकारी के मुताबिक नाबालिग लड़के के पिता मंगलवार को पोक्सो की विशेष कोर्ट में जाकर शिकायत दाखिल किया और उन्होंने युवती समेत उसके परिवार के पांच अन्य सदस्यों के खिलाफ अपहरण तथा पोस्को एक्ट के तहत आरोप लगा दिए हैं. इसी के साथ अब ईद मामले में कोर्ट ने पाथरडीह थाना को प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दे दिया है.

बिहार: रंगदारी ना देने के कारण डॉक्टर पर दागी गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कपड़े बदल रहीं थीं छात्राएं तो देख रहा था मदरसा टीचर और फिर...

बच्ची संग रेप कर दांतों से काटे उसके अंग और फिर पटककर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -