शिवपुरी में  संपत्ति के विवाद में पति और रिश्तेदारों ने महिला को अर्धनग्न कर दिया
शिवपुरी में संपत्ति के विवाद में पति और रिश्तेदारों ने महिला को अर्धनग्न कर दिया
Share:

एक महिला को पीटने और परेशान करने की एक और घटना सामने आई है। महिलाओं के प्रति क्रूरता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। इस विशेष घटना में, मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के कोलारस इलाके में संपत्ति विवाद को लेकर एक महिला को उसके पति और ससुराल वालों ने कथित तौर पर अर्धनग्न कर दिया और बेरहमी से पीटा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला के 3 साल के एक लड़के ने उसे बचा लिया।

 जानकारी के अनुसार पीड़ित सविता केवट निवासी हरिपुर गांव कोलारस ने अपने माता-पिता की आर्थिक मदद से एक प्लॉट खरीदा था। सविता ने बताया कि उसने मजदूरी कर प्लॉट की किस्तें जमा की थीं, लेकिन प्लॉट के रजिस्ट्रेशन के समय उसके ससुराल वालों सहित उसका पति उस पर दबाव बना रहा था कि वह प्लॉट को अपने पति के नाम रजिस्टर्ड करवा ले। सविता ने आगे कहा कि अगर प्लॉट उनके पति के नाम पर रजिस्टर्ड हो जाएगा तो वह इसे बेच देंगे और बच्चों को शिक्षित बनाने का उनका सपना अधूरा रह जाएगा, इससे उनके बीच विवाद पैदा हो गया। इस पति को अपने माता-पिता के साथ ले जाने से वह आधा नग्न हो गई और उसे बेरहमी से पीटा।

घटना के बाद पीड़िता थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और उसके पति और रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है।

एक हफ्ते में यह दूसरी घटना है जिसमें किसी महिला को एक  तरह से प्रताड़ित किया गया है। इससे पहले इसी तरह की घटना एमपी के जिले देवास में हुई थी, जहां एक विवाहित आदिवासी महिला को पीटा गया था, अर्धनग्न कर दिया गया था, और अपने पति को एक अन्य व्यक्ति के साथ कथित रूप से संबंध रखने के लिए ले जाते समय गांव में चलने के लिए मजबूर किया गया था। आदिवासी महिला को जूतों की माला भी पहनाई गई।

दिल्ली में बिल्डर डीलर की हत्या के आरोप में युवक पर मामला दर्ज

थूक पीने के लिए 42 लड़कियों को युवक ने उतारा मौत के घाट, पूरा मामला उड़ा देगा होश

गर्भवती महिला को तीन तलाक़ देकर घर से निकाला, दूधमुंहे बच्चे को छीना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -