शिवपाल यादव अभी नहीं लेंगे विधायक पद की शपथ, जानें इसके पीछे क्या है वजह ?
शिवपाल यादव अभी नहीं लेंगे विधायक पद की शपथ, जानें इसके पीछे क्या है वजह ?
Share:

नई दिल्ली: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (PSP) अध्यक्ष शिवपाल यादव अभी MLA पद की शपथ ग्रहण नहीं करेंगे. बताया जा रहा है कि शिवपाल यादव सहयोगी दलों की मीटिंग में भी शामिल नहीं होंगे. शिवपाल यादव को सहयोगी दलों की बैठक के लिए निमंत्रण भेजा गया है. मगर वे अभी दिल्ली में हैं. वहीं, समाजवादी पार्टी (सपा) नेता आजम खान को भी कोर्ट ने विधानसभा जाकर शपथ लेने की इजाजत नहीं दी है. 

दरअसल, यूपी विधानसभा में नए विधायकों के शपथ ग्रहण का सिलसिला जारी है. सोमवार को सीएम योगी, विपक्ष के नेता अखिलेश यादव समेत सभी मंत्री और विधायकों ने पद और गोपनीयता की शपथ ग्रहण की थी. बाकी MLA आज शपथ ले रहे हैं. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हाल ही में विधायक दल की बैठक ली थी. इस बैठक में अखिलेश ने अपने चाचा शिवपाल यादव को नहीं बुलाया गया था. 

बैठक में सपा प्रमुख को विधायक दल का नेता चुना गया था. बैठक में न बुलाए जाने के बाद से शिवपाल यादव खफा चल रहे हैं. दरअसल, शिवपाल यादव का कहना था कि वे समाजवादी पार्टी के चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़े थे, ऐसे में उन्हें इस बैठक में बुलाया जाना चाहिए था. वहीं, सपा का कहना है कि यह बैठक सपा विधायकों की थी. इसमें किसी भी सहयोगी दल से किसी नेता को शामिल नहीं किया गया था. 

प्रियंका वाड्रा ने राजनाथ सिंह को लिखा पत्र, उठाया सेना में रुकी हुई भर्ती का मुद्दा

'नौकरी चली गई, चुनाव लड़ रहा हूँ, मदद करें..', 60 बच्चों की मौत में आरोपी कफील खान ने जारी किया Paytm नंबर

जेल में कैद सपा नेता आज़म खान को लगा बड़ा झटका, कोर्ट ने ठुकराई यह मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -