'अखिलेश से मांगी थी 100 सीटें, मिली सिर्फ 1 ..', सपा से गठबंधन के बाद छलका चाचा शिवपाल का दर्द
'अखिलेश से मांगी थी 100 सीटें, मिली सिर्फ 1 ..', सपा से गठबंधन के बाद छलका चाचा शिवपाल का दर्द
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में चाचा शिवपाल यादव भले ही भतीजे अखिलेश यादव के साथ खड़े हों, किन्तु उनके मन में कम सीटें मिलने का दर्द जरूर है. शिवपाल यादव का यह दर्द अपने लिए वोट मांगते वक़्त छलक पड़ा है. शिवपाल यादव ने आगे कहा कि उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से अपनी पार्टी के लिए 100 सीटें मांगी थी, मगर मिली केवल एक. फिर भी उन्होंने अखिलेश को ही नेता मान लिया है.

बता दें कि शिवपाल यादव, अखिलेश से मनमुटाव के बाद ही सपा से अलग हो गए थे. मगर विधानसभा चुनाव 2022 से पहले दोनों में गठबंधन हुआ है. अब शिवपाल यादव का एक वीडियो सामने आया है, जो कि जसवंतनगर विधानसभा के मलाजनी इलाके का बताया जा रहा है. इसमें शिवपाल वोट मांगते हुए अपनी पीड़ा बता रहे हैं. इटावा जनपद की जसवंत नगर विधानसभा से शिवपाल यादव चुनावी मैदान में हैं. वह अपने समर्थकों से डोर टू डोर प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने वोट मांगते वक़्त स्थानीय लोगों के पास बैठकर कहां की हमने अपना पार्टी खड़ी की.

शिवपाल ने कहा कि उन्होंने अपनी (प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) (PSP) के लिए 100 सीटें मांगी थीं. उन्होंने कहा कि जब अखिलेश यादव से कहा तो उन्होंने कहा अधिक है, फिर उसके बाद सोचा की 50 सीटें तो मिल ही जाएंगी, फिर 30 सीटों की बात हुई, मगर मिली एक ही सीट.

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -