सम्मान नहीं मिला तो शिवपाल यादव बनाऐंगे नई पार्टी
सम्मान नहीं मिला तो शिवपाल यादव बनाऐंगे नई पार्टी
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के 4 थे चरण का मतदान प्रारंभ होते होते समाजवादी पार्टी में सुलग रही अंर्तकलह की आग भड़क गई लगती है। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव को लेकर यह जानकारी सामने आई है कि उन्होंने कहा है कि यदि उनके साथ अच्छा व्यवहार हुआ या उनका अपमान नहीं हुआ तो वे समाजवादी पार्टी में शामिल रहेंगे नहीं तो फिर वे समाजवादी पार्टी से अलग होकर अपनी राह बनाऐंगे।

मिली जानकारी के अनुसार समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने उत्तरप्रदेश चुनाव के परिणाम सामने आने के बाद अपनी नई पार्टी का गठन करने की बात कही थी। हालांकि उन्होंने नई पार्टी बनाने को लेकर स्पष्टतौर पर अंतिम निर्णय लेने की बात नहीं कही है मगर उनका कहना है कि यदि उनका अपमान हुआ तो फिर वे नई पार्टी बनाऐंगे। गौरतलब है कि 12 फरवरी को शिवपाल यादव मतदान के दौरान पथराव और पुलिस लाठीचार्ज होने से आहत हैं।

उनका कहना है कि यह सब एक साजिश के तहत किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार चुनाव के 3 चरण समाप्त होने के बाद शेष बचे चरण में शिवपाल सिंह द्वारा कहा गया कि वे ल खनऊ जाकर आगे की रणनीति स्वयं ही तय करेंगे और यह तय करें कि आगे क्या करना है। इतना ह नहीं वे भाजपा को परास्त करने के बारे में भी रणनीति बनाऐंगे।

अमित शाह ने कहा- सरकार बनने पर गुंडों को उल्टा लटका कर करेंगे सीधा

सुबह की 10 बड़ी ख़बरों पर डालें एक नज़र

अमरसिंह बोले मुलायमसिंह की स्क्रिप्ट पर रचा गया था सियासी ड्रामा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -