सुबह की 10 बड़ी ख़बरों पर डालें एक नज़र

इलाहाबाद हुआ भाजपामय, अमित शाह के रोड़ शो में उमड़ी भीड़

इलाहाबाद : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज उत्तरप्रदेश के इलाहाबाद पहुंचे। यहां उन्होंने दोपहर करीब 2 बजे रोड़ शो शुरू किया।

पाकिस्तान में आत्मघाती विस्फोट, 4 की मौत

इस्लामाबाद : लगता है कि पाकिस्तान के लिए आतंकवाद भस्मासुर की तरह हो गया है पाकिस्तान ने जिस आतंकवाद को भारत के खिलाफ समर्थन दिया आज वही आतंकवाद पाकिस्तान के लिए परेशानी बन गया है।

सीमा क्षेत्र में आतंकियों की घुसपैठ को BSF ने किया नाकाम

राजौरी ​: सीमा सुरक्षा बल के जवानों द्वारा जम्मू कश्मीर के राजौरी में पाकिस्तान की ओर से की जाने वाली घुसपैठ को नाकाम कर दिया गया है। दरअसल आतंकी सीमा क्षेत्र में दाखिल होने का प्रयास कर रहे थे।

बांग्लादेश सीमा पर पकड़ाए 2 हजार रूपए के नकली नोट

नई दिल्ली। एक ओर जहां भारत ने 500 रूपए और 2 हजार रूपए के नए नोट चलन में प्रारंभ कर दिए हैं वहीं पाकिस्तान अब 2 हजार रूपए के और अन्य मुद्राओं के नकली नोट बड़े पैमाने पर भारत की सीमा में भेजने में लगा है।

इस अभिनेत्री की कहानी सुन कर रूह कांप उठेगी, मौत के समय कीड़े और चीटियां रेंग रही थी

सिल्क स्मिता, परवीन बॉबी जैसी कई सुपर स्टार रह चुकी अदाकारा की जिंदगी और मौत हमेशा से चर्चा में रही, इस फेहरिस्त में एक और नाम शामिल है, साउथ स्टार निशा नूर! इनकी कहानी सुन कर आप की रूह कांप उठेगी.

एक और अभिनेत्री का यौन शोषण, कहा किसी और चीज के लिए बाहर कब मिलोगी?

सोशल मीडिया अभिव्यक्ति का एक बहुत बड़ा प्लेटफार्म बन गया है, बता दे की कुछ दिनों पहले एक मलयालम अभिनेत्री के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया था जिसमे बॉलीवुड के कई लोगो ने कड़ा विरोध जाहिर किया.

Swipe Elite 3 स्मार्टफोन हुआ लांच, जाने इसके खास फीचर्स

हाल में स्मार्टफोन निर्माता व स्टार्टअप कंपनी स्वाइप टेक्नोलॉजीज ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन के रूप में Swipe Elite 3 स्मार्टफोन को लांच कर दिया है, जिसे आप मात्र 5,499 रुपए में खरीद सकते हो.

चुनाव में बढ़ रहा है गधों का महत्व, फिर भी आखिर "गधे तो गधे" है

जी हां हम 'गधे' की ही बात कर रहे है. जिसका महत्व दिनोदिन बढ़ता जा रहा है. वैसे तो 'गधा' हमेशा से ही एक अच्छा प्राणी माना जाता रहा है, जिसने हमेशा इंसान की सेवा ही की है, वह चाहे यातायात के मामले में हो या फिर सामान ढोने के मामले में दोनों में 'गधे' हमेशा से नंबर वन रहे है.

वोट देने का कर्तव्य पूरा किया इन बॉलीवुड सेलेब्रेटीज ने

मुम्बई. वोट देना हर भारतीय नागरिक का अधिकार और कर्तव्य है, अपने कर्तव्य निभाने में बॉलीवुड के सुपरस्टार भी पीछे नहीं है. महाराष्ट्र में महानगरपालिका सहित नौ अन्य महानगर पालिकाओं के लिए वोटिंग प्रारम्भ हो चुकी है.

अखिलेश यादव कर रहे बलात्कारियों का प्रचार

लखनऊ : उत्तरप्रदेश में अभी तक 3 चरण के मतदान हुए हैं और अब 4 थे दौर का प्रचार आज शाम तक थम जाएगा। इसके बाद प्रत्याशी और कार्यकर्ता घर घर जाकर जनसंपर्क कर सकेंगे।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -