'सपा का ही विधायक हूँ, अगर दिक्कत है तो मुझे पार्टी से निकाल दो..', अखिलेश यादव को चाचा शिवपाल की दो टूक
'सपा का ही विधायक हूँ, अगर दिक्कत है तो मुझे पार्टी से निकाल दो..', अखिलेश यादव को चाचा शिवपाल की दो टूक
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) में राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश सिंह यादव और उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव के बीच सियासी संबंधों में आई दरार लगातार बड़ी होती जा रही है। इस बीच गुरुवार को शिवपाल ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वह पार्टी के 111 विधायकों में से एक हैं। अगर अखिलेश को कोई समस्या है, तो उन्हें पार्टी से निकाल दें।

मीडिया से बात करते हुए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल ने कहा कि हमने सपा के सिम्बल 'साइकिल' पर चुनाव लड़ा है। अगर उन्‍हें ऐसा लगता है तो फ़ौरन फैसला लें और हमें विधानमंडल दल से निकाल दें। उल्लेखनीय है कि कल शिवपाल यादव के भाजपा के साथ संपर्कों के बारे में सवाल किए जाने पर अखिलेश यादव ने कहा था कि जो भाजपा से मिलेगा, वह सपा में नहीं दिखेगा। 

वहीं, सुभासपा के अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर के इस दावे पर कि शिवपाल उनके सम्‍पर्क में है, को लेकर शिवपाल ने स्पष्ट किया है कि अभी उनकी राजभर से कोई बात नहीं हुई है। शिवपाल ने कहा कि राजभर के बयान में कोई गंभीरता नहीं। फोन जरूर आया है, मगर कोई बात नहीं हुई है। हो सकता है उनकी मेरे नाम के किसी दूसरे शख्स से बात हुई हो। राजनीति में स्‍तरीयता बेहद जरूरी है। जब उनकी बातों में स्‍तरीयता नहीं है, तो उनके बयान पर कोई गंभीरता से हम बात नहीं करेंगे। 

BJP नेता कैलाश ने दिया इस्तीफा, अब CM लड़ेंगे इस सीट से उपचुनाव

'जिनकी सरकार खतरे में, उन्हीं का धर्म खतरे में...', गिरिराज सिंह पर गुलाम रसूल का हमला

केसी त्यागी की भाजपा को नसीहत, कहा- 'आंख की पुतली की तरह प्यारे हैं नीतीश कुमार, उन पर प्रहार न करें'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -