'जिनकी सरकार खतरे में, उन्हीं का धर्म खतरे में...', गिरिराज सिंह पर गुलाम रसूल का हमला
'जिनकी सरकार खतरे में, उन्हीं का धर्म खतरे में...', गिरिराज सिंह पर गुलाम रसूल का हमला
Share:

पटना: जेडीयू के विधान परिषद सदस्य (MLC) गुलाम रसूल बलियावी ने भाजपा को आड़े हाथों लिया है। केंद्रीय मंत्री तथा भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह पर हमला बोलते हुए बलियावी ने कहा है कि जिनकी सरकार खतरे में होती है, उन्हीं का धर्म भी खतरे में होता है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने हिंदू तथा सनातन धर्म को संकट में बताया था। उनके इसी बयान पर हमला बोलते हुए JDU MLC बलियावी ने कहा, कुछ लोगों की सत्ता तथा कुर्सी खतरे में है। जिसकी सत्ता और सरकार संकट में होती है, उसी का धर्म भी खतरे में रहता है।

आगे बलियावी ने कहा, गिरिराज सिंह हिन्दू धर्म का अपमान कर रहे हैं। गिरिराज सिंह सरकार में हैं तथा मंत्री भी हैं, लेकिन हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर निकली शोभायात्रा में न तो वह और न ही उनके कोई परिवार का सदस्य दिखाई दे रहा था तथा वह कह रहे हैं कि सनातन धर्म खतरे में है। 

MLC गुलाम रसूल ने कहा कि सनातन धर्म को खतरे में बताने वाले बयान देकर गिरिराज सिंह निरंतर भारत को विश्व पटल पर शर्मसार करते हैं। बलियावी ने सवाल पूछा कि सनातन धर्म को खतरा बताने वाले भाजपा के नेताओं के बच्चे आखिर जुलूस तथा शोभायात्रा में सम्मिलित क्यों नहीं होते हैं? वहीं, दूसरी ओर बिहार सरकार के मंत्री जनक राम के मस्जिद से लाउडस्पीकर हटाने के बयान को लेकर भी बलियावी ने उन पर हमला किया तथा बताया कि उनके जैसे बयान वीर नेताओं से बिहार नहीं चलता है, बल्कि विकास बहादुरों से बिहार चलता है तथा हमारे प्रदेश के विकास बहादुर (नीतीश कुमार) अपने काम में लगे हुए हैं। बयान बहादुर केवल बयान देते रहते हैं।

केसी त्यागी की भाजपा को नसीहत, कहा- 'आंख की पुतली की तरह प्यारे हैं नीतीश कुमार, उन पर प्रहार न करें'

क्या कोई सियासी दल 'राष्ट्र' से बड़ा हो सकता है ? प्रशांत किशोर के 'कांग्रेस' पर बयान से पैदा हुआ सवाल

क्या कांग्रेस की डूबती नाव को पार लगा पाएंगे प्रशांत किशोर ? सोनिया गांधी ने दो दिन में मांगी रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -