मुलायम-शिवपाल का भरत मिलाप, कहा: हम सब एक है
मुलायम-शिवपाल का भरत मिलाप, कहा: हम सब एक है
Share:

नई दिल्ली : बुधवार को दिल्ली में मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव के बीच मुलाकात हुई। शिवपाल अपने बड़े भाई मुलायम से मिलने के लिये दिल्ली गये थे। बाद में पत्रकारों से चर्चा करते हुये शिवपाल ने कहा कि हमारे परिवार में किसी तरह का विवाद नहीं है और हम सब एक है। गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से मुलायम सिंह यादव परिवार की अंदरूनी लड़ाई सड़क पर आ गई है।

बीते दिनों से ही यूपी के मुख्यमंत्री और शिवपाल के भतीजे अखिलेश यादव के बीच तनातनी चल रही है और इसके चलते अखिलेश ने जहां अपने चाचा की छुट्टी तीन मंत्रालयों से कर दी थी वहीं शिवपाल ने इससे दुःखी होकर सरकार से इस्तीफा देने की भी पेशकश करने से गुरेज नहीं किया था।

बताया गया है कि अखिलेश शिवपाल को यूपी समाजवादी पार्टी का अध्यक्ष बनाने से नाराज थे और इसके बाद उन्होंने शिवपाल को तीन प्रमुख मंत्रालय से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। बताया जाता है कि मुलायम ने ही शिवपाल को यूपी की कमान सौंपी थी लेकिन इसके बाद चाचा भतीजे के संबंधों में दो फाड़ हो गई।

हालांकि शिवपाल ने यह कहा था कि मुलायम जो भी आदेश देंगे वे उसका पालन करेंगे। बुधवार को ही वे मुलायम से मिलने के लिये दिल्ली गये थे। उन्होंने यह जरूर कहा है कि वे पार्टी व परिवार के लिये समर्पित है लेकिन उन्हें इसके बाद भी विलेन की तरह बताया जा रहा है। मुलायम से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि न तो वे नाराज है और न ही  नेताजी उनसे नाराज है। वह सत्ता में सपा को दोबारा लाने के लिये कार्य करेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -