पत्नी को पीटकर शख्स ने भेज दिया मायके, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
पत्नी को पीटकर शख्स ने भेज दिया मायके, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक अजीबो गरीब घटना सामने आई है। कोलारस थाना इलाके में पड़ने वाले अग्रवाल धर्मशाला के पास रहने वाले एक शख्स ने शिवपुरी की रहने वाली एक युवती से शादी की थी। शादी के 3 माह पश्चात् ही युवक पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा। उसके संग मारपीट भी करता था तथा पत्नी को मायके भगा दिया। फिर युवक की जिस रिश्तेदार ने शादी करवाई थी, उसी की पत्नी को लेकर घर से भाग गया।

पुलिस ने केस को दर्ज करते हुए तहकीकात आरम्भ कर दी है। प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, 29 वर्षीय हेमलता की 18 मई 2022 को भरत के साथ शादी हुई थी। हेमलता के पिता अमर सिंह ने साढ़े 7 लाख रुपये का सामान देकर बेटी को विदा किया था। शादी के 3 माह तक तो सब कुछ सही चलता रहा, मगर इसके पश्चात् हेमलता का पति भरत उसे प्रताड़ित करने लगा। शादी के पश्चात् युवक पत्नी से पिता के घर से दहेज में 5 लाख रुपये और लेकर आने का दबाव बनाने लगा था। 

वही जब इस मामले की शिकायत हुई तो रिश्तेदारों की पंचायत बुलाई गई। इस पंचायत में संबंध कराने वाले रिश्तेदार राजाराम को भी बुलाया गया। पंचायत में भरत ने वादा किया कि अब वह पत्नी हेमलता को प्यार से रखेगा, मगर इसके बाद भी वह पत्नी को प्रताड़ित करता था। बाद में उसने अपनी पत्नी को मारपीट कर उसे मायके भगा दिया। पीड़ित पत्नी हेमलता के मुताबिक, इसके पश्चात् वह सगाई कराने वाले राजाराम की पत्नी संगीता को लेकर ही भाग गया। मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अपराधी भरत के विरुद्ध कई धाराओं में केस दर्ज कर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है।

जंगल में बॉयफ्रेंड के साथ थी बहन, अचानक आ गए भाई और फिर…

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को BJP ने पार्टी से किया बर्खास्त, जानिए क्यों?

कांग्रेस ने अपने बागी उम्मीदवार अक्षय कांति बम पर रखा 5000 रुपए का इनाम, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -