एक बार फिर शिवांगी जोशी को हुआ प्यार, इस एक्टर को कर रही है डेट!
एक बार फिर शिवांगी जोशी को हुआ प्यार, इस एक्टर को कर रही है डेट!
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम अभिनेत्री शिवांगी जोशी अपने रिलेशनशिप को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं। खबरें हैं कि शिवांगी जोशी को फिर से प्यार हो गया है। मोहसिन खान संग ब्रेकअप के पश्चात् शिवांगी की जिंदगी में प्यार ने फिर से दस्तक दी है। रिलेशनशिप की वायरल खबरों पर अब शिवांगी जोशी ने प्रतिक्रिया दी है। 

दरअसल, इन दिनों ऐसी चर्चा हो रही है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है एवं बालिका वधू 2 फेम शिवांगी जोशी और रणदीप राय एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। शिवांगी एवं रणदीप दोनों ही बालिका वधू 2 में एक साथ नजर आए थे। दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री को प्रशंसकों  ने काफी पसंद किया था। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, दोनों की शो के चलते गहरी दोस्त हुई थी जो शो समाप्त होने के बाद में प्यार में बदल गई। रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि शिवांगी और रणदीप लगभग 3 महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर ही एक दूसरे की बिल्डिंग के बाहर भी देखा जाता है। दोनों जिम भी साथ में जाते हैं। 

हालांकि, शिवांगी जोशी एवं रणदीप राय ने एक दूसरे को डेट करने की खबरों को पूरी तरह से फर्जी बताया है। डेटिंग की वायरल खबरों पर शिवांगी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा- नहीं, ये बिल्कुल भी सच नहीं है। मुझे नहीं पता कि इस प्रकार की खबरें कहां से आ रही हैं। रणदीप ने भी इन खबरों पर कहा- शिवांगी और मैं दोनों सिर्फ दोस्त हैं। वही बात यदि शिवांगी जोशी की करें तो वो टेलीविज़न की दुनिया का बड़ा नाम हैं। शिवांगी जोशी को ये रिश्ता क्या कहलाता है शो से बड़ा फेम मिला है। 

अचानक बिगड़ी 'अंगूरी भाभी' की हालत, बीच में रोकनी पड़ी शो की शूटिंग

टीवी के 'मामा जी' की शादी में जमकर नाचे पंकज त्रिपाठी, वीडियो देखकर हर कोई रह गया दंग

'जिस हिमाचल में 97% हिन्दू, वहां हमने हिंदुत्व को हरा दिया..', कांग्रेस नेता सुक्खू होंगे CM

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -