मध्यप्रदेश में 'द कश्मीर फाइल्स' देखने के लिए पुलिसकर्मियों को मिलेगा अवकाश
मध्यप्रदेश में 'द कश्मीर फाइल्स' देखने के लिए पुलिसकर्मियों को मिलेगा अवकाश
Share:

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' सिनेमाघरों में 11 मार्च को रिलीज हुई थी और अब तक इस फिल्म को फैंस का बहुत प्यार मिला है। फिल्म को हर कोई पसंद कर रहा है और मात्र तीन दिनों में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन विवेक रंजन अग्निहोत्री ने किया है, जिन्होंने इस फिल्म में 1990 में हुए कश्मीरी पंडितों के नरसंहार को दिखाया है। जी हाँ और आज ऐसा माहौल है कि ये फिल्म देशभर में पसंद की जा रही है। केवल यही नहीं बल्कि कई राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री भी कर दिया गया है, और इसी लिस्ट में मध्यप्रदेश भी शामिल है।

वहीं, अब एक और बड़ी खबर आई है जो यह है कि मध्यप्रदेश में पुलिसकर्मियों को 'द कश्मीर फाइल्स' देखने के लिए अवकाश दिया जाएगा। जी हाँ, मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार ने रविवार को फिल्म को टैक्स फ्री करने का एलान किया था। इसी के साथ उन्होंने अब यह जानकारी दी है कि अब इस फिल्म को देखने के लिए राज्य के पुलिसकर्मियों को एक सुविधा दी गई है।

पुलिसकर्मियों को इस फिल्म के लिए स्पेशल छुट्टी मिलेगी। आप सभी को बता दें कि 'द कश्मीर फाइल्स' को देखने वाले दर्शकों ने इस फिल्म के लिए भावुक होकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जी हाँ और इस फिल्म के अच्छे रिस्पॉन्स के बाद एक तरफ फिल्म की स्क्रीन को बढ़ाया गया है, तो दूसरी तरफ एक-एक करके अब राज्य सरकार भी अपने प्रदेश में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर रही है। यह फिल्म 650 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी लेकिन अब फिल्म की स्क्रीन को बढ़ाकर दो हजार कर दिया गया है। फिल्म ने तीन दिन में 25.5 करोड़ का कलेक्शन कर डाला है और आंकड़ा बढ़ता चला जा रहा है।

'आतंकवादियों को कांग्रेस ने गोद में बैठाया-मनमोहन सिंह ने गले लगाया': अशोक पंडित

कश्मीर फाइल्स: खुलकर कट्टरपंथियों के समर्थन में उतरी कांग्रेस.., भाजपा पर फोड़ा पंडितों के 'नरसंहार' का ठीकरा

50 करोड़ के आंकड़े के करीब पहुंची 'The Kashmir files', जानिए 3 दिन की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -