बॉलीवुड और टीवी के बेताज बादशाह है शिवाजी साथम, निभा चुके है कई किरदार
बॉलीवुड और टीवी के बेताज बादशाह है शिवाजी साथम, निभा चुके है कई किरदार
Share:

बॉलीवुड और टीवी के जाने माने एक्टर शिवाजी साथम को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं वह आज अपना 70वां जन्मदिन मन रहे है. शिवाजी ने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन उनकी पहचान आज भी छोटे पर्दे के सबसे चर्चित इंवेस्टिगेशन शो CID के ACP प्रद्युमन से होती है. उनका यह किरदार छोटे पर्दे के हर एक दर्शक को अच्छे से याद है. खास बात ये है कि एसीपी प्रद्युमन ही नहीं इस सीरियल का एक-एक किरदार काफी पॉपुलर रहा है. चाहे उसमें इंवेस्टिगेशन अफसर अभिजीत हो या 'दरवाजा तोड़ने वाले' दया. इन तीनों को बड़ी पहचान सीआईडी सीरियल से मिली है. वहीं शिवाजी साटम के बेटे भी किसी बड़े एक्टर से कम नहीं हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको उनके बेटे के बारे में बताते हैं.
 
पहले बात करते हैं शिवाजी के एक्टिंग करियर की, तो आपको बता दें कि शिवाजी कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुके  हैं और उन्हें उनकी एक्टिंग के दम पर कई अवार्ड भी मिल चुके हैं. इतना ही नहीं शिवाजी मराठी फिल्मों के भी जाने-माने एक्टर हैं. शिवाजी अपने एक्टिंग प्रोफेशन से पहले एक बैंक में काम करते थे. 
 
अब बात करते हैं उनके फेमस बेटे कि जो मराठी फिल्मों के जाने-माने डायरेक्टर हैं. शिवाजी साटम के बेटे का नाम अभिजीत साथम हैं और वह एक एक्टर होने के साथ-साथ फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं. गौरतलब है कि अभिजीत साटम मराठी फिल्मों के नंबर वन एक्टर और अच्छे डायरेक्टर में से एक हैं. उन्होंने कई सारी मराठी फिल्में का निर्देशन किया है.  खास बात ये है कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले अभिजीत साटम ने मराठी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस मधुरा वेलणकर से शादी की हैं. बता दें कि मधुरा वेलणकर सोशल मीडिया में भी बहुत ज्यादा सक्रिय रहती हैं और अपने फैंस के लिए हमेशा नई-नई तस्वीरें अपलोड करते रहती हैं.

पालघर में हुई तीन संतों की हत्या पर भड़का यह एक्टर, कहा- 'आरोपियों को पकड़ा जाएगा'

पिता बनने के बाद बदल गई इस एक्टर की जिंदगी

इशारों ही इशारों में बबीता फोगाट पर भड़कीं जायरा वसीम, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -