इशारों ही इशारों में बबीता फोगाट पर भड़कीं जायरा वसीम, कही यह बात
इशारों ही इशारों में बबीता फोगाट पर भड़कीं जायरा वसीम, कही यह बात
Share:

इस समय पहलवानी से राजनीति में आईं बबीता फोगाट चर्चाओं का हिस्सा बन चुकीं हैं. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट के जरिए तबलीगी जमात पर निशाना साधा था जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही उन्हों दावा किया है कि ''कई लोगों ने उन्हें फोन भी किया धमकी दी.'' वहीं यह सब होने के बाद बबीता ने एक बार फिर अपनी बात रखी और उन्होंने एक वीडियो जारी किया. वहीं उन्होंने जाने-अनजाने दंगल फेम जायरा वसीम को भी घसीट लिया. जी दरअसल उन्होंने कहा, ''वो जायरा वसीम नहीं कि डरकर घर बैठ जाएंगी.'' उनके इस शब्द के कहने के बाद जायरा वसीम ने भी एक ट्वीट किया है.

 

आप देख सकते हैं इस ट्वीट को उनका बबीता फोगाट को जवाब समझा जा रहा है. जीदरअसल उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि 'अपने अहंकार से अपने अज्ञान को मजबूत न होने दें. जब आप सत्य की तलाश करते हैं, तो विनम्रता के साथ तलाश करें'. इस समय लोग इस ट्वीट को जायरा वसीम की तरीफ से बबीता फोगाट को दिया गया जवाब समझ रहे हैं जायरा वसीम की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वैसे आपको बता दें कि इससे पहले जायरा वसीम ने एक लंबा-चौड़ा ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लोगों से अपील की थी कि वह उनकी तारीफ न करें, क्योंकि ये उनके ईमान के खिलाफ है.

आप सभी को पता ही होगा पिछले साल भाजपा में शामिल होने वाली 30 वर्षीय अंतरराष्ट्रीय पहलवान ने कहा, 'हाल ही में मैंने कुछ ट्वीट किए थे, जिसके बाद कुछ लोगों ने फेसबुक मैसेंजर, व्हाट्सएप ट्विटर पर भद्दे संदेश भेजे ओर गालियां दीं जबकि कुछ लोगों ने फोन करके धमकियां दीं.' उन्होंने कहा कि, 'वह अभिनेत्री जायरा वसीम की तरह नहीं हैं कि वह डर के कारण घर बैठ जाएंगी.' उनके किए गए इस ट्वीट में एक वीडियो था जिसमे उन्होंने कहा था, 'मैं ऐसे लोगों से कहना चाहती हूं ....मैं जायरा वसीम नहीं हूं कि मैं तुम्हारी धमकियों से डर जाऊंगी घर पर बैठ जाउंगी. तुम्हारी धमकियां मुझे भयभीत नहीं कर पाएंगी, मैं बबीता फोगाट हूं हमेशा देश के लिए लड़ी हूं. मैं ऐसा लगातार करती रहूंगी अपने देश के लिए आवाज उठाउंगी.'

स्टार्स ने की कोरोना सर्वाइवर्स से ब्लड डोनेट करने की अपील

फिटनेस पर ख़ास ध्यान दे रहे हैं वरुण धवन

वायरल हो रही है अनिल कपूर के जन्मदिन की तस्वीर, जानिए क्या है खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -