'शिवाय' पर भारी पाकिस्तानी कलाकारों से सजी 'ऐं दिल है मुश्किल'
'शिवाय' पर भारी पाकिस्तानी कलाकारों से सजी 'ऐं दिल है मुश्किल'
Share:

कल बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मे रिलीज़ की गयी है. करण जोहर की रोमांटिक ड्रामा 'ऐ दिल है मुश्किल' और अजय देवगन की एक्शन थ्रिलर 'शिवाय'. पहले दिन की कलेक्शन के आधार पर करण की फिल्म ने अजय की फिल्म को पटखनी दे दी है. फिल्म समीक्षकों ने भी अजय के निर्देशन को कमजोर बताया वही ऐं दिल है मुश्किल की तारीफ की है.

पहले दिन के आकड़ो के अनुसार, रणबीर कपूर,अनुष्का शर्मा,ऐस्वर्या राय और पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान जैसे नामो से सजीं 'ऐ दिल है मुश्किल' ने पहले दिन 13.25 करोड़ रुपये की कमाई की है. वही अजय देवगन की 'शिवाय' पहले दिन सिर्फ 8.25 करोड़ ही कम पायी है. रणबीर और अजय दोनों की फिल्मो ने ही अपनी-अपनी पिछली फिल्मो की ओपनिंग कलेक्शन का रिकॉर्ड तोडा है.

रणबीर की पिछली रिलीज़ 'तमाशा' ने पहले दिन 10.87 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. वही अजय देवगन की 'दृश्यम' ने 8.5 करोड़ की कमाई की थी. करण की फिल्म रिलीज़ से पहले पाकिस्तानी कलाकरो को लेकर काफी विवाद में रही थी. हालाँकि अंत में यह विवाद सुलझा लिया गया था. जिसके बाद फिल्म को निर्विरोध सिनेमाघरो में रिलीज़ किया गया. फवाद खान का ऐ दिल है मुश्किल में केवल 12 मिनट का रोल है. संभवत इसे विवाद के बाद काम किया गया है.

एकतरफा प्यार की रोचक जंग है 'ऐं दिल है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -