एकतरफा प्यार की रोचक जंग है 'ऐं दिल है मुश्किल'
एकतरफा प्यार की रोचक जंग है 'ऐं दिल है मुश्किल'
Share:

बॉक्स ऑफिस पर आज अजय देवगन की शिवाय के साथ ही करण जोहर की 'ऐं दिल है मुश्किल' रिलीज़ हो रही है. रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय और अनुष्का शर्मा अभिनीत इस फिल्म को क्रिटिक की तरफ से पॉजिटिव रिव्यु मिले है. इस रोमांटिक ड्रामा को करण की ही फिल्म 'कुछ कुछ होता है' और 'कल हो ना हो' का मिश्रण कहा जा रहा है.

करण की यह फिल्म पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान को लेकर काफी विवादों में रही है. कई राजनीतिक संगठनो द्वारा फिल्म का जानकर विरोध किया गया था. जिसके बाद चार राज्यो में सिंगल स्क्रीन थिएटर के मालिको ने इसकी रिलीज़ पर रोक लगा दी थी. हालाँकि अब फिल्म से जुड़ा विवाद पूरी तरह खत्म हो गया है.

कहानी: करण की इस रोमांटिक ड्रामा को एक शानदार फिल्म कहा जा सकता है. फिल्म की कहानी एकतरफा प्यार की जंग बयाँ कर रही है. जिसकी कहानी अयान (रणबीर कपूर), सबा (ऐश्वर्या राय) और अलीजेह (अनुष्का शर्मा) के बीच घूमती है. जहाँ अलीजेह अपने ब्रेकअप से उभरते हुए अयान के नजदीक आती है. वही अयान अपनी सिंगिंग को लेकर काफी पेशनेट रहता है. फिल्म में पहले भाग में आपको अनुष्का की एक्टिंग बांधे रखेगी वही फिल्म का दोसर भाग काफी इमोशनल है. इसके अलावा फिल्म की कहानी में काफी ट्विस्ट और टर्न्स है. जिसके लिए आपको फिल्म देखना होगी.

संगीत: संगीत फिल्म की यूएसपी है. रिलीज़ से पहले ही फिल्म के सभी गाने सुपरहिट हो गए है. फिल्म का टाइटल ट्रक पहले ही इस साल का लव एंथम घोषित हो चूका है. बुल्लेया, चन्ना मेरेया, द ब्रेकअप सॉन्ग भी काफी अच्छे है. संगीत प्यार की इस रोचक जंग में चार चाँद लगाने कज काम करता है.

एक्टिंग: रणबीर एकतरफा प्यार में एक्सपर्ट नज़र आते है उनकी और अनुष्का की जोड़ी एक अलग केमिस्ट्री में नज़र आती है. पहले भाग में रणबीर और अनुष्का ई एक्टिंग आपको अपनी सीट से बांधे रखेगी. दोनों अपने किरदारों में बिलकुल सटीक बैठते है. वही ऐश्वर्या अपने हॉट और ग्लैमरस अवतार से दर्शको को लुभाती है. रणबीर की एक्टिंग फिल्म की हाईलाइट है. वही दीप्ती नवल, लीजा हेडन, फवाद खान, शाहरुख खान और आलिया भट्ट फिल्म में दर्शको के लिए दिवाली बोनस की तरह है.

निर्देशन: करण को रोमांटिक फिल्मो के निर्देशन में महारथ हासिल है. वह इस तरह की फिल्मो में कोई चूक नहीं करते है. उन्होंने फिल्म से रोमांस को कही भी कम नहीं होने दिया है. उन्होंने अपनी प्रतिष्ठा के अनुरूप फिल्म का निर्देशन किया है.

क्यों देखे: अगर आप लव स्टोरी का शौक रखते है और काफी समय से इस असरदार प्रेम कहानी को धुंध रहे है तो यह बिलकुल सही विकल्प है. इस फिल्म में वह सब कुछ है जो एक प्रेम कहानी में होना चाहिए. अच्छा संगीत, दमदार स्टारकास्ट, ग्लैमरस अवतार और सटीक निर्देशन. कुल मिला कर इस फेस्टिव सीजन यह प्रेमी जोड़ो के लिए एक शानदार दावत होगी.

रेटिंग: इस फिल्म को हमारी तरफ से 3.5 स्टार दिए गए है फिल्म काफी शानदार है और उम्मीदों पर पुरी खरी उतरती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -