दिल्ली में भी गुलाम अली का कंसर्ट नहीं होने देगी शिवसेना
दिल्ली में भी गुलाम अली का कंसर्ट नहीं होने देगी शिवसेना
Share:

नई दिल्ली : पाकिस्तान के गज़ल गायक गुलाम अली के शो को मुंबई और पुणे में रद्द किए जाने के बाद अब शिवसेना ने दिल्ली में होने वाले शो को भी रद्द किए जाने की मांग की है। शिवसेना द्वारा यह भी कहा गया है कि यदि इस शो को रद्द नहीं किया गया तो शिवसेना इस शो को होने नहीं देगी। उल्लेखनीय है कि मुंबई और पुणे में रद्द होने वाले शो के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुलाम अली को दिल्ली में शो के लिए निमंत्रित किया था, जिसे लेकर शिवसेना ने कहा कि वह इस शो को चलने नहीं देगी। 

शिव सेना की दिल्ली इकाई द्वारा यह भी कहा गया है कि दिल्ली सरकार के निर्णय की आलोचना करते हुए शिवसेना यह निर्णय लेती है कि वह पाकिस्तान के कलाकार गुलाम अली का शो चलने नहीं देगी। एक अंग्रेजी समाचार पत्र इंडियन एक्सप्रेस में इस आशय को लेकर समाचार प्रकाशित किया गया है। जिसमें शिवसेना ने यह कहा है कि वह यह कंसर्ट नहीं होने देगी। शिव सेना किसी भी हद तक जाएगी मगर यह शो नहीं होने देगी। 

शिवसेना ने स्पष्ट किया कि उनका विवाद किसी भी कलाकार से नहीं है। मगर जब पाकिस्तान आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा हो तो फिर उसके साथ किसी भी तरह के कल्चरल एक्सचेंज या चर्चा को खारिज किया जाता है। पाकिस्तान को सीज़फायर का वाॅयलेशन रोकना होगा। दूसरी ओर आयोजन से जुड़े मिश्रा ने कहा कि बाळ ठाकरे के फाॅलोअर्स जल्द ठीक हों और कुछ ध्यान करें वे दुर्गा मां का पूजन करें।

उन्होंने कहा कि इस दौरान दिल्ली में इस तरह के इवेंट की विशेष सुरक्षा की आवश्यकता नहीं है। यह तो प्यार और नफरत के बीच की लड़ाई है। दरअसल प्यार की सदैव ही जीत होती है। गुलाम अली साहब की सुरक्षा को लेकर उन्हें किसी तरह की चिंता नहीं है। उनकी सुरक्षा का बंदोबस्त किया गया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -