दिल का दौरा पड़ने से गई शिवसेना नेता की जान, शॉपिंग के दौरान आया अटैक
दिल का दौरा पड़ने से गई शिवसेना नेता की जान, शॉपिंग के दौरान आया अटैक
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई के अंधेरी पूर्व (Andheri East) से शिवसेना MLA रमेश लटके का हार्ट अटैक आने से निधन हो गया। खबर के अनुसार, वो दुबई में अपने दोस्त से मिलने गए थे। बुधवार रात को अचानक उनको हार्ट अटैक आया तथा उनकी मौत हो गई। रमेश लटके की आयु 52 वर्ष थी। 

कहा जा रहा है कि जब उन्हें दिल का दौरा पड़ा तब उनका परिवार शॉपिंग के लिए गया हुआ था। उनके शव को दुबई से मुंबई लाने का प्रयास किया जा रहा है। बता दें कि रमेश लटके 2014 में कांग्रेस के सुरेश शेट्टी को हराकर पहली बार अंधेरी पूर्व से महाराष्ट्र विधानसभा के लिए चुने गए थे। 2019 में उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी एम पटेल को हराया था। इसके अतिरिक्त वो कई बार BMC में पार्षद भी रह चुके हैं।

वही उनके देहांत के बाद शिवसेना में शोक की लहर दौड़ गई है। उनके समर्थकों को भी गहरा झटका लगा है। MLA लटके कुछ दिनों से अपने परिवार के साथ दुबई में थे। इसी के चलते बुधवार को उनके निधन की खबर आई है। बता दें कि दिल का दौरा पड़ने से कुछ समय पहले राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के कार्यक्रम में मंच संचालन कर रहे यूथ कांग्रेस के मोहब्बत सिंह नेता की मौत हो गई थी, सीएम अशोक गहलोत के समारोह में पहुंचने से कुछ ही समय पहले माइक पर बोलते-बोलते युवक कांग्रेस के नेता मोहब्बत सिंह को अचानक हार्ट अटैक आया तथा वे मंच पर ही गिर पड़े थे, और मौत हो गई।

सीएम योगी का आदेश - 30 सालों से बंद पड़े यूपी सरकार के ट्रेनिंग सेंटर फिर शुरू किए जाएं

'अब पछताए होत क्या, जब चिड़िया चुग गई खेत…', OBC आरक्षण के फैसले पर कमलनाथ ने साधा CM पर निशाना

फिर उत्तराखंड जाएंगे सीएम योगी, इस बार माँ से मिलने नहीं, बल्कि भाजपा के निर्देश पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -