फिर उत्तराखंड जाएंगे सीएम योगी, इस बार माँ से मिलने नहीं, बल्कि भाजपा के निर्देश पर
फिर उत्तराखंड जाएंगे सीएम योगी, इस बार माँ से मिलने नहीं, बल्कि भाजपा के निर्देश पर
Share:

लखनऊ: उत्तराखंड में होने वाले चंपावत उप चुनाव के लिए भाजपा ने 40 स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारने का फैसला लिया है। यूपी के मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ एक बार फिर उत्तराखंड आकर सीएम पुष्कर सिंह धामी के लिए प्रचार करेंगे। पार्टी की तरफ से स्टार प्रचारकों की फेहरिस्त जारी कर दी गई है। प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया है कि केंद्र तथा राज्य से 40 वरिष्ठ नेताओं के नाम स्टार प्रचारकों की फेहरिस्त में शामिल किया गया है।

ये सभी स्टार प्रचारक भाजपा उम्मीदवार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के समर्थन में प्रचार के लिए उत्तराखंड जाएंगे। मनवीर चौहान ने कहा है कि जल्द ही पार्टी संगठन की तरफ से स्टार प्रचारकों के कार्यक्रम निर्धारित कर दिए जाएंगे। स्टार प्रचारकों की इस लिस्ट में स्मृति ईरानी, पार्टी प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, पूर्व मुख्यमंत्रियों के साथ ही सरकार के मंत्रियों और सांसदों को भी शामिल किया गया है।

बता दें कि सीएम पुष्कर सिंह धामी ने 09 मई को अपना नामांकन जमा कर दिया है। जबकि, कांग्रेस उम्मीदवार निर्मला गहतोड़ी ने बुधवार को चंपावत उपचुनाव के लिए नामांकन जमा किया है। दोनों ही प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। आपको बता दें कि चंपावत उपचुनाव के लिए 31 मई को वोटिंग होगी, जबकि तीन जून को मतगणना हाेगी। 

'कांग्रेस में रहकर ही करूँगा दूसरी पार्टी के उम्मीदवार का प्रचार...', हाईकमान को केवी थॉमस की खुली चुनौती

कोलकाता में फांसी पर लटके पाए गए भाजपा कार्यकर्ता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, भाजपा ने TMC पर लगाया हत्या का आरोप

'प्रशांत किशोर से खौफ खाता है लालू यादव का परिवार..', पप्पू यादव का बड़ा दावा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -