बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट को लेकर शिवसेना ने भाजपा पर किया लाठीचार्ज
बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट को लेकर शिवसेना ने भाजपा पर किया लाठीचार्ज
Share:

शिवसेना ने कहा कि मुंबई मेट्रो परियोजना बुलेट ट्रेन परियोजना को पीछे छोड़ते हुए आगे बढ़ेगी। शिवसेना ने सुझाव दिया कि वह मुंबई में बुलेट ट्रेन परियोजना के लिए दी गई जमीन को देख रही है, अगर कांजुरमार्ग मेट्रो कार शेड परियोजना को रोक दिया जाए। मंगलवार को, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने विधानसभा के फर्श पर कहा, "किसी ने भी बुलेट ट्रेन नहीं मांगी थी। बुलेट ट्रेन किसके लिए है? ”

मुंबई मेट्रो के लिए कार शेड को लेकर भाजपा और शिवसेना के बीच सियासी रस्साकशी चल रही है। परियोजना को आरे से स्थानांतरित करने के बाद, और कांजुरमार्ग में शुरू हुआ, नमक आयुक्त ने दावा किया कि कार शेड परियोजना के लिए भूमि आवंटित करने से पहले उचित प्रक्रिया का पालन नहीं किया गया था। मामला वर्तमान में बॉम्बे हाई कोर्ट में है, और राज्य सरकार को उचित प्रक्रिया का पालन करने के लिए कहा गया है।

शिवसेना मुकदमेबाजी से नाराज है, और कहा कि “विपक्ष मुंबई के विकास कार्य में बाधा पैदा करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा है। महाराष्ट्र सरकार को होने वाले नुकसान से लोगों को नुकसान है। विपक्ष को यह समझना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर कांजुरमार्ग भूमि भारत सरकार की है, तो इसका उपयोग बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के लिए किया जा सकता है। क्या है नुकसान? इस तरह की बाधाएं भाजपा शासित गुजरात में कभी नहीं बनी हैं। ”

गुजरात निकाय चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष ने दिया इस्तीफा

स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने दी चेतावनी, सरकार एक और बड़ी त्रुटि में भूल करने वाली है जिससे कई जीवन खतरें में पड़ेंगे

पाकिस्तान में नेतृत्व की बैठक के लिए तालिबान प्रतिनिधिमंडल बना रहे योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -