गुजरात के नतीजों पर शिव सेना का प्रहार
गुजरात के नतीजों पर शिव सेना का प्रहार
Share:

मुंबई : राजग गठबंधन का सदस्य होने के बाद भी शिवसेना भाजपा की आलोचना करने का कोई मौका नहीं चूकती. हाल ही में गुजरात के नतीजों पर भी शिव सेना ने प्रहार कर उसका मजाक उड़ाया है.भाजपा की 99 सीटों को फेल बताते हुए पीएम मोदी के विकास पर भी तंज कसा.

उल्लेखनीय है कि शिवसेना ने अपने मुख पत्र सामना के अग्रलेख में लिखा कि 22 साल बाद भी गुजरात के किसान तक विकास नहीं पहुंचा.भाजपा सरकार ने किसानों के लिए कुछ नहीं किया..भाजपा के गुजरात मॉडल की आलोचना कर लिखा कि इस चुनाव में यह हिल गया है , जो 2019 के लोकसभा चुनाव में पूरी तरह से गिर जाएगा. बता दें कि इसके पूर्व मंगलवार को शिव सेना ने अपने मुखपत्र अखबार सामना में राहुल गांधी की तारीफ करते हुए लिखा कि  राहुल गांधी ने नतीजों की परवाह न करते हुए चुनावी रण में भाग लिया.यही आत्मविश्वास राहुल को आगे ले जायेगा.

यही नहीं सम्पादकीय में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को 'बंदर' कहकर उनका मजाक उड़ाने की घटना का जिक्र कर कहा कि इन बंदरों ने शेर को तमाचा जड़ दिया. स्मरण रहे कि शिवसेना ने गुजरात विधानसभा चुनाव में 42 उम्मीदवारों को उतारा था.जहाँ उनके सभी उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो गई थी.

यह भी देखें

राहुल गांधी को लेकर शिवसेना ने अपनी पत्रिका सामना में की तारीफ

शिव सेना गौवंश की रक्षा के लिए आगे आयी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -