BMC Mayor: शिवसेना ने मेयर व डिप्टी मेयर प्रत्‍याशियों के नाम किये घोषित
BMC Mayor: शिवसेना ने मेयर व डिप्टी मेयर प्रत्‍याशियों के नाम किये घोषित
Share:

मुंबई: बृहन्मुम्बई महानगरपालिका के मेयर पद के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा अपनी स्थिति साफ करने के बाद शिवसेना ने बीएमसी में मेयर व डिप्टी मेयर के पद के लिए अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है. जिसमे संजय राउत ने बीएमसी में मेयर व डिप्टी मेयर के प्रत्याशियों के नाम की घोषणा करते हुए विश्वनाथ महाडेश्वर को महापौर पद के लिए नामित कर दिया है. वही हरेश्वर वरलीकर को डिप्टी मेयर बनाये जाने की घोषणा की है. 

इससे पहले खबर आयी थी कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा मेयर पद के लिए शिवसेना को समर्थन दिया जायेगा. भारतीय जनता पार्टी मेयर पद के लिए अपना उम्मीदवार खड़ा नही करेगी. जिसमे साफतौर पर अब शिवसेना का मेयर बनना तय हो गया है. जिसके बाद अब मेयर व डिप्टी मेयर प्रत्‍याशियों के नाम की घोषणा कर दी है. 

बता दे कि मुम्बई में BMC Alliance को लेकर एक दूसरे दल में तकरार सामने आ रही थी, जिसमे किसी भी प्रकार से बात नही बन पा रही थी. ऐसे में जहा शिवसेना ने भाजपा के साथ गठबंधन करने से मना कर दिया था. वही कांग्रेस और शिवसेना में भी बात नही बन पा रही थी. किन्तु अब भारतीय जनता पार्टी की तरफ से हरी झंडी मिलने के बाद शिवसेना के विश्वनाथ महाडेश्वर का मेयर व हरेश्वर वरलीकर का डिप्टी मेयर बनना तय हो गया है.  

BMC Alliance: शिवसेना को मिला भाजपा का समर्थन, शिवसेना का मेयर बनना तय

मुस्लिम और बहुभाषिक बने शिवसेना की जीत का आधार!

शिवसेना का आरोप: कांग्रेस के साथ बीएमसी में जाने पर ऐतराज मगर जम्मू में पीडीपी के साथ भागीदारी पसंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -