एक्ट्रेस शर्ली सेतिया ने शेयर की सेक्सी फोटो, यहाँ देखे तस्वीरें
एक्ट्रेस शर्ली सेतिया ने शेयर की सेक्सी फोटो, यहाँ देखे तस्वीरें
Share:

मशहूर सिंगर शर्ली सेतिया के गाने खूब पसंद किए जाते हैं. उनके गाने यूट्यूब पर अक्सर छाए रहते हैं और हमेशा ट्रेंड करते हैं. 20 वर्ष की कम उम्र में ही वह यूट्यूब स्टार बन गई थी और इसलिए उसे यूट्यूब सेलिब्रेटी कहा जता है. लेकिन जल्द ही शर्ली अपने आवाज के साथ ही अपनी एक्टिंग से भी सबको दीवाना बनाने वाली है. वह फिल्म निकम्मा से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है. शर्ली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

शर्ली अक्सर अपनी हॉट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने फोटो शेयर की हैं. इस फोटो में वे बेहद कमाल की लग रही हैं.शर्ली अपने क्यूटनेस को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी रहती है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा अपनी फोटो वीडियो शेयर करती है. हॉटनेस के मामले तो शर्ली इसी उम्र में सभी को मात देती है. उनके हॉटनेस का अंदाजा शर्ली के सेक्सी फोटो से लगाया जा सकता है. 

इंस्टाग्राम पर शर्ली को 5.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं,जो उनके लेटेस्ट सेक्सी लुक को देखने के लिए हमेशा बेकरार रहते हैं. अब जल्द ही शर्ली सेतिया बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. वह शब्बीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म निकम्मा में देखी जाएगी. फिल्म में उनके साथ अभिमन्यु दासानी और शिल्पा शेट्टी नजर आएंगी. शिल्पा इस फिल्म से 13 साल बाद फिल्म में वापसी करेंगी. अब तक की जानकारी के अनुसार निकम्मा 5 जून 2020 को रिलीज होगी.

उदय चोपड़ा के अलावा यह 4 अभिनेताओं ने भी लाइमलाइट से बना ली दुरी

अपनी खूबसूरत तरवीरों की वजह से, फिर सुर्ख़ियों में छाईं एली अवराम

अजय देवगन ने अक्षय- कटरीना की 'सूर्यवंशी' में छिपे राज का किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -