भयंकर आग ने किया गांव का वजूद ही खत्म
भयंकर आग ने किया गांव का वजूद ही खत्म
Share:

कूल्लू : कूल्लू जिले के कोटला गांव में भीषण आग से पूरा गांव राख में तब्दील हो गया है, जो जिस अवस्था में था, उसी हाल में बस जान लेकर भाग खड़ा हुआ। घर के घर जलकर खाक हो गए। आग करीब 4.45 बजे लगी, जिसमें अब तक करीब 100 से ज्यादा घर जलकर खाक हो गए। इस भयंकर अग्नि कांड में सराज घाटी के अराध्य देव बड़ा छमाहूं का 6 मंजिला भव्य मंदिर, धामणी छमाहूं का मंदिर, देवता भूहणी का मंदिर, धामणी छमाहूं का भंडार, देवता बड़ा छमाहूं का करोड़ों रुपए के सोने चांदी के आभूषण समेत कई आराध्य देवों के मंदिर जलकर राख में तब्दील हो गए।

इस बर्बर जानलेवा कांड में न जाने कितने ही लोग बेघर हो गए। अनगिनत पशु भी जल गए। केवल तन पर कपड़े पहने लोग भाग रहे थे। आग की सूचना मिलते ही हजारों लोग जमा हो गए पर कोई भी आग की भयावह स्थिति को देखते हुए अंदर जाने की हिम्मत नही जुटा पाया। लोगो के घर राख हो रहे थे पर वो चिल्लाने के अलावा कुछ नही कर पा रहे थे। कइयों की आँखे बंद हो रही थी, वो बेसुध हो रहे थे।

घटना की सूचना मिलते ही कूल्लू के एडीएम, एसडीएम अपनी पूरी टीम के साथ मौके पर पहुँचे। बचाव और राहत का कार्य चल रहा है। दमकल की गाड़ियाँ भी आई पर सभी आग को शांत करने में असमर्थ दिखे। कहा जा रहा है कि इलाके में संभवतः ऐसी आग लोगो ने पहले कभी नही देखी थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -