डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं शिल्पा
डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं शिल्पा
Share:

बॉलीवुड की महान अदाकारा शिल्पा शेट्टी जल्द ही डिजिटल प्लेटफार्म पर नज़र आने वाली हैं. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपने नए शो 'हिअर मी. लव मी' में बतौर होस्ट नज़र आने वाली हैं. फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाओं से सबको अपना दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री अब फिल्मों से हटकर कुछ अलग करना चाहती हैं. डिजिटल प्लेटफार्म पर शुरू हो रहे शिल्पा के इस शो का उद्देश्य ब्लाइंड डेटिंग की अवधारणा को फिर से परिभाषित करना है.

इस नए प्लेटफार्म पर अपने डेब्यू को लेकर शिल्पा ने बताया कि, "मुझे लगता है कि जब डेटिंग की बात आती है तो हर किसी के लिए लुक्स सबकुछ होता है." शिल्पा समय के साथी-साथ खुद को ढालती रहती हैं. इससे पहले शिल्पा को फिटनेस ट्रेनिंग देते हुए देखा गया था, जिसमें वह लोगों को हेल्दी खाना और हेल्दी रहन-सहन के बारे में जागरूक करती थी.

अपने इस नए शो के बारे में शिल्पा ने कहा कि, "लेकिन हियर मी. लव मी इस अवधारणा की जांच करता है. यह असामान्य रियलिटी शो दिल से डेटिंग करने के इर्द-गिर्द घूमता है. यह शो यह दिखाने की कोशिश करता है कि प्रत्येक प्रतिभागी के लिए उनकी डेट में सबसे अधिक जरूरी क्या है." फ्रीमैंटल मीडिया इंडिया द्वारा तैयार किए गए इस शो में एक ही समय के भारतीय प्यार, रोमांस और डेटिंग को बताया जाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

यामी पर देखने को मिल रहे हैं प्यार के साइड इफेक्ट्स

'महाभारत' से पहले करण लेकर आये मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक'

इस अभिनेत्री के साथ हफ्तेभर में 20 से भी ज्यादा बार हुआ रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -