यामी पर देखने को मिल रहे हैं प्यार के साइड इफेक्ट्स
यामी पर देखने को मिल रहे हैं प्यार के साइड इफेक्ट्स
Share:

काफी समय से बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम और पुलकित सम्राट के अफेयर के चर्चे चल रहे थे. पिछले दिनों यामी ने पुलकित सम्राट से ब्रेकअप कर लिया क्योंकि यामी के पैरेंट्स नहीं चाहते थे वह किसी शादी शुदा मर्द को डेट करें. काफी समय तक सुर्ख़ियों में चला यह अफेयर अब खत्म हो चूका है और दोनों ही अपनी-अपनी राहों में आगे बढ़ चुके हैं. लेकिन प्यार यदि इतनी जल्दी भुलाया जा सकता, तो बात ही क्या होती. आजकल यामी हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं, जिससे उनके दिमाग में पुलकित का ख्याल नहीं आए.

यामी जिस रास्ते को अपना रही हैं, उसे प्यार के साइड इफेक्ट्स नाम दिया जा सकता है. इसी कड़ी में यामी ने अपने फिटनेस ट्रेनर को भी बॉयकॉट कर दिया. दरअसल, अपने अफेयर के समय यामी और पुलकित दोनों एक ही ट्रेनर के साथ अपना वर्कआउट किया करते थे और जिम भी साथ में ही जाते थे. लेकिन जैसा कि आप सभी को पता है कि अब हालात बदल चुके हैं, तो यामी भी चाहती हैं कि उनके आसपास का माहौल भी बदले. इसी के चलते उन्होंने ट्रेनर का भी रास्ता साफ़ कर दिया.

यामी अपने ब्रेकअप के बाद से इतना सतर्क हो गई हैं कि उन्होंने अपनी छोटी बहन को भी उस जिम में ना जाने की सलाह दी है. लेकिन बात करें ट्रेनर कि तो वह अभी भी पुलकित को ट्रैन कर रहे हैं. लेकिन यामी ने पुलकित के साथ-साथ ट्रेनर से भी किनारा कर लेने में अपनी भलाई समझी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस अभिनेत्री के साथ हफ्तेभर में 20 से भी ज्यादा बार हुआ रेप

घरों में आग लगाने वाली सास थी ये अभिनेत्री, एक थप्पड़ खाने पर चली गई थी आंख

कंगना ने इस निर्देशक की बातों को ठहराया झूठा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -