मैंने ही सलमान से शिल्पा के जीतने की सिफारिश की थी - स्वामी ओम
मैंने ही सलमान से शिल्पा के जीतने की सिफारिश की थी - स्वामी ओम
Share:

बिगबॉस सीजन-11 की विनर रही शिल्पा शिंदे की इन दिनों खूब चर्चाए हो रही है. कुछ लोग तो शिल्पा की खूब तारीफे कर रहे है और उनकी जीत पर खुश भी हो रहे है और कुछ लोग तो शिल्पा की बुराइयां करने से और उनकी जीत पर तरह-तरह के सवाल उठाने से बाज़ नहीं आ रहे है. ऐसे ही बिगबॉस के एक एक्स कंटेस्टेंट ने हाल ही में शिल्पा को लेकर एक बड़ी बात कह दी. इस एक्स कंटेस्टेंट ने ये दावा किया है कि शिल्पा सिर्फ उन्ही के कहने पर बिगबॉस का हिस्सा बनी थी. इतना ही नहीं इस कंटेस्टेंट ने तो ये तक कह दिया कि उन्होंने ही शो के होस्ट सलमान खान को शिल्पा को जीताने की सिफारिश भी की थी.

ये सभी बाते कहने वाले कोई और नहीं बल्कि बल्कि बिगबॉस-10 के कंटेस्टेंट स्वामी ओम है जिन्होंने मीडिया से हुए इंटरव्यू के दौरान इतनी सारी बाते कह दी. स्वामी ओम अक्सर ही अपने विवादित बयान के कारण चर्चाओं में रहते है. उन्होंने हाल ही में बताया कि, 'शिल्पा शिंदे उनकी धर्मपुत्री है वो बिगबॉस में जाने के लिए राज़ी नहीं थी. इस बात को खुद शिल्पा के भाई आशु ने स्वामी ओम को बताया है.'

जी हाँ... जिसके बाद उन्होंने कहा कि उन्होंने शिल्पा को समझाया और उनके समझाने के बाद ही वो बिगबॉस के घर का हिस्सा बनी. इतना ही नहीं स्वामी ओम ने तो ये भी कहा कि उन्होंने सलमान को कहा कि शिल्पा का इस घर में नाम नहीं ख़राब होना चाहिए साथ ही उन्हें किसी भी प्रकार की तकलीफ नहीं होना चाहिए.

इक्यावन की ये एक्ट्रेस शो में पहनेंगी अपनी साड़ी

हॉट अंदाज में नजर आई नागार्जुन की ये एक्ट्रेस

नए लुक को लेकर ट्रोल हुई दिव्यांका तो दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -