शिल्पा ने किया बिग बॉस के इस एक्स विनर को पर्सनली थैंक्स
शिल्पा ने किया बिग बॉस के इस एक्स विनर को पर्सनली थैंक्स
Share:

बिग बॉस सीजन इलेवन अब खत्म हो चुका है और इसे खत्म हुए काफी समय हो गया है लेकिन अभी भी इस सीजन की विनर बनी शिल्पा को लोग बधाइयां देने में पीछे नहीं हट रहें है। जी हाँ आज भी शिल्पा को जीत की बधाई के मैसेज आते ही रहते है। शिल्पा कई पार्टीज में नजर आ रहीं है और डांस कर रहीं है। हर दिन वे कहीं ना कहीं पार्टी करती नजर आ ही जाती है। अभी हाल ही में शिल्पा ने बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी को थैंक्स बोला है। जी हाँ अभी हाल ही में शिल्पा ने गौतम को थैंक्स बोला है वो भी पर्सनली। आपको बता दें की शिल्पा ने ऐसा क्यों किया। जी दरअसल में गौतम ने शुरू से ही शिल्पा का सपोर्ट किया है जिस दिन से शिल्पा शो में आई है तब से ही गौतम उनके स्पोर्ट में रहे है और उन्हें जीतने को कहा है।

ऐसे में अभी हाल ही में शिल्पा ने ट्विटर पर गौतम को थैंक्स कहते हुए लिखा Sometime few words matter a lot.. Sorry @TheGautamGulati for not responding to this earlier. Thanks a lot https://t.co/WoYRGdRv8V आप सभी को बता दें की शिल्पा अभी हाल ही में अर्शी के पार्टी में शामिल नहीं हुई जिसके लिए अर्शी ने उन्हें तंज भी कसा था।

शिल्पा ने अभी हाल ही में ट्विटर पर ट्वीट किया है और अपना एक वीडियो भी अपलोड किया है उसे ट्वीट करते हुए शिल्पा ने लिखा है "Happy Republic Day! सारे जहाँ से अच्छा, हिन्दोस्ताँ हमारा हम बुलबुलें हैं इसकी, यह गुलिस्ताँ हमारा ||"

जब डांस करते हुए स्टेज पर से गिरी संध्या बींदणी

'जीजाजी..' की साली को हुआ डेंगू

ये टीवी एक्टर जल्द करने वाला है दूसरी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -