'अंगूरी भाभी' ने इस अभिनेता के साथ लगाए ठुमके.....
'अंगूरी भाभी' ने इस अभिनेता के साथ लगाए ठुमके.....
Share:

टेलीविजन के चर्चित सीरियल भाभीजी घर पर हैं में नजर आ चुकी शिल्पा शिंदे के बारे में पता चला है कि उन्होंने अपना ध्यान काम पर लगाने का मन बना लिया है. सुनने में आया है कि शिल्पा ने एक नान फिक्शन शो साइन किया है, लगता है उनका जीवन पटरी पर लौटने लगा है| बता दे कि अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे जल्दी ही एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं। इस बार वे कुछ अलग अंदाज में नजर आएंगी। खबर मिल रही है की जल्द ही हमे शिल्पा फिर से भाभीजी के किरदार में नजर आने वाली है।

सुनने में आया है कि अपने एक नए शो 'कंट्रोवर्सियल भाभीजी' में वो भाभीजी के अवतार में नजर आएंगी। यह शो डिजिटल प्लैटफॉर्म पर लॉन्च होगा. अब 'अंगुरी भाभी' के फैन्स के लिये एक खुशखबरी और सुनने को मिल रही है। 'भाभी जी घर पर हैं' से मशहूर हुई शिल्पा शिंदे जल्द ही ऋषि कपूर के साथ एक आइटम नंबर करने वाली हैं। जी हां, आपने सही पढ़ा, शिल्पा को 'अंगुरी' का रोल छोड़ने के बाद टीवी इंडस्ट्री से बैन सहना पड़ा था, लेकिन लगता है अब 'मराठी मुलगी' एक्शन में आ गई हैं।

वेब सीरीज 'कॉन्ट्रोवर्शियल भाभी' से वापसी के साथ वो अब फिल्म 'पटेल की शादी' में कैमियो करने वाली हैं। शिल्पा शिंदे ने हाल ही में उनके पसंदीदा 'चींटु जी' यानी ऋषि कपूर के साथ 'आइटम नंबर' शूट किया है। कनिका कपूर द्वारा गाये इस गाने को गणेश आचार्य कोरियोग्राफ कर रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -