ऐन मौके पर इस मशहूर एक्ट्रेस ने तोड़ दी थी शादी, आज 45 की उम्र में भी है सिंगल
ऐन मौके पर इस मशहूर एक्ट्रेस ने तोड़ दी थी शादी, आज 45 की उम्र में भी है सिंगल
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे का कल जन्मदिन है। शिल्पा शिंदे ने अपने करियर में कई तरह के किरदार निभाए मगर उन्हें सबसे ज्यादा कामयाबी 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai!) में अहम किरदार निभाने के बाद मिली। सीरियल में अंगूरी भाभी बन दर्शकों को मनोरंजन करने वाली शिल्पा आज भी सिंगल हैं। 

वही आज भले ही शिल्पा शिंदे सिंगल हों, मगर किसी समय में उनकी शादी होने वाली थी, वो भी सात फेरे लेने वाली थीं, मगर ऐन मौके पर उन्होंने इस रिश्ते को तोड़ आगे बढ़ने का निर्णय लिया। शिल्पा शिंदे को अपने सह-कलाकार रोमित राज से प्यार हो गया था। दोनों ने सीरियल मायका में एक-साथ काम किया था। दोनों का प्यार परवान चढ़ा तथा फिर इन्होंने हमेशा के लिए एक होने का निर्णय लिया। शादी की जगह और दिनांक निर्धारित कर ली गई। जगह थी गोवा और तारीख थी 29 नवंबर 2009। मगर फिर ऐसा क्या हुआ जो यह रिश्ता टूट गया। शादी की दिनांक सामने आने के बावजूद दोनों की राहें जुदा हो गई। 

शिल्पा ने इस शादी तोड़ने के पीछे की असली वजह 7 वर्ष पश्चात् 2016 में दिए एक इंटरव्यू में बताई थी। शिल्पा (Shilpa Shinde) ने बताया था- करवाचौथ के दो दिन पहले उन्हें एहसास हुआ कि रोमित एक एडजस्टिंग पति साबित नहीं हो सकते। दरअसल, शिल्पा ने रोमित को अपनी दिक्कत बताई थी मगर रोमित ने शिल्पा की परेशानी समझे बिना उनके परिवार की बेइज्जती की थी। आखिरकार, शिल्पा ने तय कर लिया कि वो अब रोमित से शादी नहीं करेंगी और उन्होंने इस रिश्ते को समाप्त कर दिया।

राजू को लेकर अफवाहे फैलाने वालों पर भड़का परिवार, मुंबई के साइबर सेल से की शिकायत

ऐसा क्या हुआ कि 'टीवी के राम' ने छोड़ दी इंडस्ट्री, खुद एक्टर ने किया ये खुलासा

VIDEO! बिना कपड़ों के नजर आई पूनम पांडे, वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -