बहन का जन्मदिन मनाने रेस्टोरेंट पहुंची शिल्पा शेट्टी, पति भी आए नजर
बहन का जन्मदिन मनाने रेस्टोरेंट पहुंची शिल्पा शेट्टी, पति भी आए नजर
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को लोग खूब पसंद करते हैं वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में रहती हैं। शिल्पा आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियोज को लेकर छाई रहती हैं और फैंस भी एक्ट्रेस के इस अंदाज को देखकर उनके लिए पागल हो जाते हैं। शिल्पा की इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोविंग लाखों की संख्या से कहीं ज्यादा है और लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं। ऐसे में एक्ट्रेस को अक्सर फैमिली के साथ आउटिंग पर स्पॉट किया जाता है, जहां वो खूब एंजॉय करती नजर आती हैं।

वहीं अब हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की ऐसी ही तस्वीरें सुर्खियों का हिस्सा बनी हुईं हैं जो उनके बहन के जन्मदिन की है। जी दरअसल हाल ही में शिल्पा एक रेस्टोरेंट के बाहर नजाइ आईं, जहां उन्हें उनके पति राज कुंद्रा, बेटे वियान और बहन शमिता के साथ देखा गया। आप देख सकते हैं इस दौरान दोनों एक्ट्रेसेस का लुक बेहद गॉर्जियस दिखाई दे रहा है और दोनों का अंदाज काफी सेक्सी लग रहा है।

इस दौरान व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में शिल्पा काफी बोल्ड दिखाई दे रही हैं वहीं उन्होंने न्यूड कलर की सैंडल पेयर की हुई हैं। इसी के साथ चेहरे पर ट्रांसपेरेंट गॉग्लस और ओपन हेयर्स के साथ शिल्पा का लुक काफी बेहतरीन नजर आया। इसी के साथ इस दौरान उनकी बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी स्लीवलेस पिंक फ्लोरल ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और उन्होंने राउंड शेप गॉग्लस और ओपन हेयर्स रखे हैं। दोनों ही बहने काफी अच्छी दिखती हैं और दोनों के काफी फैंस हैं।

Baaghi 3 Poster: मशीन गन के साथ नजर आये टाइगर, पुरे देश से होगा मुकाबला

फिल्म हैक्ड का KRK ने मजाक उड़ाया, हिना खान ने दिया करारा जबाव

शाहरुख खान के इस किरदार को गोल्ड मैडल किया समर्पित, जानिये किसने किया ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -