बड़े-बड़े टॉप स्टार्स के साथ काम करना चाहती हैं कृति खरबंदा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा इन दिनों अपनी शादी के लिए चर्चाओं में बनी हुईं हैं. वह इन दिनों पुलकित सम्राट को डेट कर रहीं हैं और जल्द ही शादी करने वाली हैं. दोनों को आप सभी ने फिल्म पागलपंती में देखा होगा और अब वह उन्ही के साथ शादी के लिए तैयार हैं. ऐसे में आपको बता दें कि कृति खरबंदा ने साल 2016 में इमरान हाशमी की फिल्म राज रिबूट के साथ अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था और उसके बाद वह अक्षय कुमार, पुलकित सम्रा जैसे कलाकारों के साथ नजर आईं. वहीं अब कृति का कहना है वह बॉलीवुड के बहुत से टॉप एक्टर्स के साथ काम करना चाहती हैं.

जी हाँ, उन्होंने हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि, 'वे भविष्य में किन एक्टर्स के साथ काम करना चाहेंगी.' जी हाँ, उन्होंने कहा कि, 'उन्हें आदित्य रॉय कपूर संग काम करना है. उन्हें उनके फिल्म चॉइस और रोल पसंद हैं और वे उनकी एक्टिंग से प्यार करती हैं.' इसी के साथ ही कृति ने ये भी कहा कि 'वे वरुण धवन, रणवीर सिंह के साथ भी काम करना चाहती हैं.'

जी हाँ, दरअसल कृति देखना चाहती हैं कि 'रणवीर सिंह अपने किरदार में कैसे ढलते हैं. 'उन्होंने कहा कि 'रणवीर ने उनके साथ एक बार एक विज्ञापन शूट किया था. उसके बाद से ही वे रणवीर संग फिल्म करना चाहती हैं.' वहीं आखिरी में कृति ने कहा कि 'उन्हें अक्षय कुमार के साथ दोबारा काम करना है.' आप सभी को पता ही होगा कि कृति खरबंदा ने साल 2019 में अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 में काम किया था और वह इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट के साथ डायरेक्टर बिजॉय नाम्बियर की फिल्म तैश में काम कर रही हैं. वैसे इस फिल्म में उनके साथ जिम सरभ और हर्षवर्धन राणे भी नजर आने वाले हैं.

ड्रीम गर्ल ने लोगों को दी घर पर पूजा-पाठ करने की सलाह

डोनेशन ना देने के लिए ट्रोल होने पर भड़कीं सोनम कपूर, जमकर निकाला गुस्सा

सिर्फ नाम के हीरो बनते हैं अमिताभ-शाहरुख़, कोई नहीं कर रहा गरीबो की मदद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -